X close
X close
Indibet

ब्रायन लारा से जानबूझकर हारे sadhguru, 400 रन बनाने वाले खिलाड़ी की छूटी हंसी

ईशा फाउंडेशन संस्‍थान के संस्थापक Sadhguru जग्गी वासुदेव (Jaggi Vasudev) को वेस्टइंडीज के महान क्रिकेटर ब्रायन लारा के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया।

By Prabhat Sharma August 05, 2022 • 14:20 PM

Brian Lara and Sadhguru playing together: ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव देश और दुनिया में भ्रमण कर मिट्टी और धरती को बचाने के लिए वैश्विक जागरुकता अभियान चलाए हुए हैं। इसी मुहिम को आगे बढ़ाते हुए सद्गुरु वेस्टइंडीज पहुंचे जहां पर उन्होंने महान बल्लेबाज ब्रायन लारा से मुलाकात की। इस दौरान सद्गुरु को ब्रायन लारा (Brian Lara) के साथ गोल्फ खेलते हुए देखा गया।

सद्गुरु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर ब्रायन लारा के साथ बिताए गए अपने पलों के वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में सद्गुरु और ब्रायन लारा के अलावा वेस्टइंडीज के खिलाड़ी डैरेन ब्रावो भी सद्गुरु के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सद्गुरु और लारा के बीच मजेदार बातचीत भी होती है।

Trending


लारा शायद गोल्फ में सद्गुरु को हरा देते हैं और उनसे सवाल करते हैं जिसपर सद्गुरु मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'मैंने तुम्हें 1-0 से आगे होने दिया क्योंकि मैं ये नहीं चाहता कि अचानक से तुम कहो कि तुम्हें बहुत जरूरी काम आ गया है और तुम 9 बजे यहां ना हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sadhguru (@sadhguru)

यह भी पढ़ें: 'ना सचिन तेंदुलकर ना विराट कोहली', Sadhguru ने इस खिलाड़ी को बताया ऑलटाइम फेवरेट

सद्गुरु और ब्रायन लारा के इस वीडियो को फैंस जमकर पसंद और शेयर कर रहे हैं। मालूम हो कि सद्गुरु क्रिकेट के खेल को काफी पसंद करते हैं। ब्रावो ब्रदर्श के साथ बीते दिनों इंस्टाग्राम लाइव के दौरान बातचीत करते हुए सद्गुरु ने कहा था, 'मेरा फेवरेट क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स हैं। ये केवल उनके रन और स्कोर की वजह से नहीं है। ये इस वजह से है कि जिस तरह से फीयरलेस क्रिकेट खेलकर उन्होंने ये रन बनाए।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now