X close
X close
Indibet

NZ vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड के युवा खिलाड़ियों को होगा फायदा, कप्तान लाथम ने वनडे सीरीज से पहले दिया बयान

IANS News
By IANS News
March 19, 2021 • 17:09 PM View: 964

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम को उम्मीद है कि टीम के युवा खिलाड़ी इस सीरीज में मिले मौके का फायदा उठाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम नियमित कप्तान केन विलयम्सन और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर के बिना खेलने उतरेगी।

लाथम ने पहले वनडे की पूर्वसंध्या पर कहा, "इस टीम के लिए अच्छा अवसर है। टीम में कुछ नए चेहरे भी शामिल हैं। हमने इस साल टेस्ट और सीमित ओवरों की सीरीज में अच्छा क्रिकेट खेला है और मुझे उम्मीद है कि टीम इस प्रदर्शन को आगे भी जारी रखेगी।"

Trending


बल्लेबाज विल यंग और तेज गेंदबाज डेरिल मिशेल वनडे में पदार्पण कर सकते हैं। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में हुई टी20 सीरीज में अपने पहले मुकाबले में नाबाद 99 रन बनाने वाले डेवॉन कॉनवे पर एक बार फिर नजरें होंगी।

लाथम ने कहा, "पिछले कुछ सत्रों में वेलिंगटन के लिए खेलते हुए कॉनवे ने काफी रन बनाए हैं। टी20 में वह काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। वह टेस्ट टीम में भी हैं और बांग्लादेश के खिलाफ वह मौके का फायदा उठाएंगे। मुझे यकीन है कि पिछले कुछ वर्षो में वह जिस फॉर्म में खेले हैं उसे आगे जारी रखेंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools