Advertisement
Advertisement

VIDEO : चमारी अटापट्टू का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, गुस्से में फेंका बैट 4 सेकेंड तक हवा में झूलता रहा

Chamari Athapaththu viral celebration against pakistan women's cricket team : पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंकाई महिला टीम ने पहली जीत हासिल करके दौरे का अंत सुखद अंदाज़ में किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 05, 2022 • 17:34 PM
Cricket Image for VIDEO : चमारी अटापट्टू का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, गुस्से में फेंका बैट 4 सेकेंड तक ह
Cricket Image for VIDEO : चमारी अटापट्टू का सेलिब्रेशन हुआ वायरल, गुस्से में फेंका बैट 4 सेकेंड तक ह (Image Source: Google)
Advertisement

पाकिस्तान दौरे पर आई श्रीलंका महिला टीम को उनकी पहली जीत मिल गई है और दौरे का अंत भी उन्होंने सुखद अंदाज़ में किया है। टी-20 सीरीज में पाकिस्तान महिला टीम ने श्रीलंका महिला टीम का बुरा हाल करते हुए 3-0 से क्लीन स्वीप किया और उसके बाद वनडे सीरीज को भी शुरुआती दो मुकाबले जीतकर अपने नाम कर लिया।

इसके बाद तीसरे वनडे में भी पाकिस्तानी टीम उम्मीद कर रही थी कि वो ये मैच भी जीतकर वनडे सीरीज में भी क्लीन स्वीप कर लेंगे लेकिन श्रीलंका की कप्तान चमीरा अटापट्टू के इरादे कुछ और ही थे। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और अपनी कप्तान अटापट्टू के शतक की बदौलत स्कोरबोर्ड पर 260 रन टांग दिए।

Trending


इन 260 रनों कप्तान अटापट्टू ने 101 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया जिसकी बदौलत उनकी टीम 93 रनों की बड़ी जीत हासिल करने में सफल रही। हालांकि, इस मैच में शतकवीर अटापट्टू ने अपनी सेंचुरी को सेलिब्रेट किया उसने उन्हें लाइमलाइट में ला खड़ा किया। उनके सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अटापट्टू शतक पूरा करने के बाद जोशीले अंदाज़ में चीखते हुए नज़र आती हैं, इतना ही नहींं इसके बाद उन्होंने स्टाइल में अपना बल्ला हवा में फेंक दिया और उनका ये बैट लगभग 4 सेकेंड तक हवा में झूलता रहा। कहीं न कहीं उनका ये जोशीला सेलिब्रेशन ये दिखा रहा था कि वो इस शतक के लिए कितनी बेताब थी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement