अमित मिश्रा का ऐलान, आईपीएल 2018 में करूंगा अलग अंदाज वाली गेंदबाजी
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

अमित मिश्रा का ऐलान, आईपीएल 2018 में करूंगा अलग अंदाज वाली गेंदबाजी

by Vishal Bhagat Feb 14, 2018 • 17:52 PM

नई दिल्ली, 14 फरवरी | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आने वाले 2018 सीजन में फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा रिटेन किए गए लेग स्पिनर अमित मिश्रा का कहना है कि उन्होंने अपनी गेंदबाजी में कुछ वैरिएशन को शामिल किया है। दिल्ली ने मिश्रा को चार करोड़ रुपये की राशि में अपने साथ जोड़ा है। 

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

मिश्रा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "हां, आप इस साल मेरी गेंदबाजी में कुछ अतिरिक्त चीजें देख सकते हैं। मैं उन पर काम कर रहा हूं। अगर सभी कुछ अच्छा रहा तो आप निश्चित ही उन्हें देखेंगे।"

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

दिल्ली पिछले कुछ सीजनों में बुरी तरह से विफल रही है। मिश्रा ने कहा कि आने वाले सीजन में टीम पर किसी तरह का दबाव नहीं है। 

मिश्रा ने कहा, "निश्चित तौर पर कोई दबाव नहीं है। हमारे पास अच्छी टीम है। हमें सकारात्मक सोचना होगा और गेम की रणनीति को अच्छे से बनाना होगा।" 2013 के बाद से दिल्ली टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर पाई है। पिछले दो सीजन में वह छठे स्थान पर रही थी। 2015 में वह पांचवें और 2014 तथा 2013 में क्रमश: आठवें और नौवें स्थान पर रही थी। 

मिश्रा ने कहा, "मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता की कुछ गलत हुआ था। कई बार रणनीतियां काम नहीं करतीं। टी-20 मैच इस तरह के होते हैं कि आप वापस नहीं जा सकते और चीजों को सही नहीं कर सकते। उम्मीद है इस साल हमारे लिए सब कुछ अच्छा होगा।" मिश्रा के साथ शाहबाज नदीम और जयंत यादव पर दिल्ली के स्पिन आक्रमण की जिम्मेदारी होगी। 

मिश्रा ने कहा, "हम दो साल से एक ही आईपीएल टीम में हैं। हम एक साथ लंबे समय से खेल भी रहे हैं। वह दोनों काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं।" उन्होंने कहा, "मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि अपनी भावनाओं के साथ जाओ और अपनी योग्यता पर भरोसा रखो।"