X close
X close
Indibet

डेल स्टेन से बर्दाश्त नहीं हुई फाफ डु प्लेसिस की बेइज्जती, अपने ही देश के क्रिकेट बोर्ड को सुनाई खरी-खोटी

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 16, 2021 • 14:26 PM View: 785

साउथ अफ्रीका का पतन तब शुरू हुआ जब उनके क्रिकेट बोर्ड और बड़े खिलाड़ियों के बीच अनबन शुरू हुई। बोर्ड ने कई खिलाड़ियों के साथ गलत व्यवहार किया जिसके बाद एक से बढ़कर एक बड़े खिलाड़ी टीम से बाहर जाते रहे। एबी डी विलियर्स से लेकर डेल स्टेन, मोर्ने मोर्कल और फिर कई क्रिकेट खिलाड़ियों ने बोर्ड विवाद के कारण धीरे-धीरे क्रिकेट को छोड़ दिया।

अब एक बार फिर साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने ऐसी बदसलूकी की है जिसके बाद वो फैंस उन पर नाराज है। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलने वाले साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने केकेआर के खिलाफ फाइनल में शानदार 86 रनों की पारी खेली थी। चेन्नई सुपर किंग्स ने जैसे ही फाइनल मुकाबले को अपने नाम किया उसके बाद बोर्ड ने किसी पोस्ट पर जो अब डिलीट हो चुकी है कमेंट करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से ही खेलने वाले साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एंगीडी को बधाई दी लेकिन उसमें उन्होंने फाफ डु प्लेसिस का नाम नहीं लिखा जो कि खुद चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा है।

Trending


क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने लिखा था,"लुंगी एंगीडी को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ आईपीएल 2021 की चैंपियन बनने पर बधाई।"

इसके बाद इस कमेंट पर फाफ डु प्लेसिस और अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन दोनों ने ही कमेंट किया। फाफ डु प्लेसिस ने कमेंट करते हुए लिखा,"क्या ऐसा सच में है?"

डेल स्टेन ने भी क्रिकेट साउथ अफ्रीका को जवाब देते हुए लिखा,"यह अकाउंट कौन चला रहा है? मैंने चेक किया फाफ ने रिटायरमेंट भी नहीं लिया है अभी तक और इमरान(ताहिर) ने भी रिटायरमेंट नहीं लिया है। दोनों ही खिलाड़ियों ने कई सालों तक साउथ अफ्रीका की सेवा की है और उनको कोई मेंशन भी नहीं कर रहा है। बहुत खराब है ये।"  

डेल स्टेन यही नहीं रुके और उन्होंने अब अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए फिर से साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड को फटकार लगाई है।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

आईपीएल 2021 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराते हुए मुकाबले को 27 रनों से अपने नाम किया। इसी के साथ उन्होंने चौथी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा किया है। इस बार फाफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच में 86 रनों की पारी खेली जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo