X close
X close

3 रिलीज खिलाड़ी जिनकी Mini Auction में होगी भारी डिमांड, हो सकते हैं मालामाल

आगामी आईपीएल मिनी ऑक्शन से पहले कई खिलाड़ियों को रिलीज किया गया है। आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन अगले महीने किए जाएंगे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 24, 2022 • 15:00 PM

आगामी आईपीएल के लिए ऑक्शन करीब हैं। ऐसे में आज हम आपको बताएंगे उन 3 खिलाड़ियों के नाम जिन्हें मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज किया गया, लेकिन अब वह बड़ी डिमांड में हो सकते हैं।

डेनियन सैम (Daniel Sams)

Trending


मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर डेनियल सैम को रिलीज किया है और अब उनकी काफी डिमांड हो सकती है। सैम एक हरफनमौला खिलाड़ी हैं। टी-20 फॉर्मेट में वह अब तक 109 मैचों में 124 विकेट चटका चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने 153.91 की स्ट्राइक रेट से 1042 रन भी बनाए हैं। सभी टीमों की निगाहें ऐसे प्लेयर्स पर है जो 3D खिलाड़ी की तरह खेले। ऐसे में सैम किसी भी टीम के लिए एक अच्छे पिक होंगे। पिछले आईपीएल सीज़न उन्होंने 11 मैचों में 8.81 की इकोनॉमी से 13 विकेट हासिल किए थे।

नारायण जगदीशन (Narayan Jagadeesan)

मिनी ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने तमिलनाडु के विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन को रिलीज किया है, जो कि अब खूब डिमांड में रहेंगे। दरअसल, एन जगदीशन काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ उन्होंने वनडे मैच में 277 रन बनाकर शानदार फॉर्म का परिचय दिया है।

VHT में वह अब तक कुल 5 शतक लगा चुके हैं। वह टूर्नामेंट में रनों का अंबार लगा रहे है। यही वजह है अब आईपीएल ऑक्शन में उन पर पैसों की बारिश हो सकती है।

निकोलस पूरन (Nicholas Pooran)

हार्ड हिटर बल्लेबाज निकोलस पूरन को सनराजर्स हैदराबाद ने छोड़ दिया है। इंटरनेशनल लेवल पर निकोलस का बीता समय बहुत अच्छा नहीं रहा है, लेकिन एक बाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज के तौर पर उन्होंने खुद को साबित किया है।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

वेस्टइंडीज की कमान छोड़ने के बाद अब वह अच्छी फॉर्म हासिल करते दिखे हैं। ऐसे में एक बार फिर उनके नाम पर टीमें बड़ी बोली लगा सकती है और वह डिमांड में हो सकते हैं।