X close
X close
Indibet

VIDEO: 'मैं काफी नर्वस था क्योंकि मैं सिर्फ CSK के लिए खेलना चाहता था', 14 करोड़ के इस खिलाड़ी ने किया बड़ा खुलासा

IPL 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने स्टार गेंदबाज़ दीपक चाहर को 14 करोड़ की मोटी रकम देकर वापस अपनी टीम में शामिल किया है।

By Nishant Rawat February 13, 2022 • 14:59 PM View: 1678

IPL 2022: आईपीएल मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने स्टार गेंदबाज़ दीपक चाहर को 14 करोड़ की मोटी रकम देकर वापस अपनी टीम में शामिल किया है। दीपक चाहर के पीछे कई सारी फ्रेंचाइज़ी की निगाहें थी, लेकिन सीएसके इस गेंदबाज़ के लिए अपना पर्स खाली करने में बिल्कुल भी हिचकिचाती नज़र नहीं आई। अब इसके बाद दीपक चाहर ने भी बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो ऑक्शन के दौरान काफी डरे हुए थे क्योंकि वो सिर्फ चेन्नई की टीम के लिए खेलना चाहते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स की फ्रेंचाइज़ी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दीपक चाहर का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दीपक सीएसके के अपने साथी खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ के साथ नज़र आ रहे हैं। इसी दौरान वो बताते हैं कि कैसे ऑक्शन के समय वो काफी डरे हुए थे क्योंकि वो चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा किसी दूसरी टीम के लिए खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकते।

Trending


दीपक ने कहा "मैं सीएसके में वापस आकर काफी खुश हूं। मुझ पर विश्वास रखने के लिए और टीम में वापस लाने के लिए माही भाई और मैनेजमेंट को बहुत-बहुत धन्यवाद करता हूं। मैं बहुत डरा हुआ था, क्योंकि मैं किसी दूसरी टीम के लिए खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकता। मैं सिर्फ सीएसके के लिए खेलना चाहता हूं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि दीपक चाहर साल 2018 से ही चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा रहे हैं। हाल ही में दाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज भारतीय टीम का हिस्सा भी हैं और वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने जलवे बिखेर चुके है। इस साल चेन्नई के लिए दीपक चाहर रविंद्र जडेजा के बाद दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now