X close
X close
Indibet

VIDEO : पहला इंटरनेशनल विकेट मिला और विराट ने दी हुड्डा को जादू की झप्पी

IND vs WI: भारत वेस्टइंडीज के बीच अहमदाबाद में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने 44 रनों से जीत दर्ज की है। इसी के साथ भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजय

By Nishant Rawat February 09, 2022 • 22:08 PM View: 989

IND vs WI: भारत वेस्टइंडीज के बीच अहमदाबाद में खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम ने 44 रनों से जीत दर्ज की है। इसी के साथ भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त बना ली है।

इस मैच के दौरान एक पल ऐसा भी देखने को मिला जब अपना दूसरा मैच खेल रहे दीपक हुडा ने बॉलिंग करते हुए अपना जलवा दिखाया और वेस्टइंडीज के लिए अहम पारी खेल रहे ब्रुक्स को आउट करते हुए अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट हासिल किया। जिसके बाद टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस हरफनमौला खिलाड़ी को बीच मैदान पर जादू की झप्पी देते हुए कैमरे में कैद हो गए।

Trending


ये खूबसूरत नज़ारा वेस्टइंडीज की पारी के 31वें ओवर में देखने को मिला। अपनी इंटरनेशनल करियर के पहले ही ओवर की पांचवीं बॉल पर हुडा ने वेस्टइंडीज के लिए अहम पारी खेल रहे ब्रुक्स को बड़ा शॉट खेलने का लालच देते हुए अपनी फिरकी में फंसा लिया। ब्रुकस इस गेंद पर बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन बॉल को सही तरह से हिट नहीं कर पाए, जिस वज़ह से बॉल बॉउंड्री के अंदर सुर्यकुमार यादव के हाथों में चली गई। इस तरह से दीपक हुडा को अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट मिल गया जिसके बाद उनके साथी खिलाड़ी उन्हें बधाई देते नज़र आए, वहीं विराट कोहली ने इस हरफनमौला खिलाड़ी को अपने गले से लगा लिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैच में टॉस जीतकर वेस्टइंडीज की टीम बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम सुर्यकुमार यादव (64) और केएल राहुल (49) की पारी के दम पर 237 रन बना सकी। जिसके बाद सीरीज को बराबरी पर लाने के इरादे से उतरी वेस्टइंडीज की टीम ज्यादा कुछ खास कमाल दिखा नहीं सकी और 193 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। वेस्टइंडीज के लिए ब्रुक्स ने ही सबसे ज्यादा 44 रनों की पारी खेली।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now