X close
X close
Indibet

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स- चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से पहले आई बुरी खबर, सदस्य हुआ कोरोना पॉजिटिव

DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में एक बार फिर कोविड-19 पॉजिटिव केस आने के बाद पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई है। क्रिकबज की खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटिल्स का एक नेट गेंदबाज ताजा टेस्ट में कोविड-91 पॉजिटिव...

By Saurabh Sharma May 08, 2022 • 15:00 PM View: 259

DC vs CSK: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में एक बार फिर कोविड-19 पॉजिटिव केस आने के बाद पूरी टीम आइसोलेशन में चली गई है। क्रिकबज की खबर के अनुसार दिल्ली कैपिटिल्स का एक नेट गेंदबाज ताजा टेस्ट में कोविड-91 पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि इसे लेकर फ्रेंचाइजी या बीसीसीआई ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रविवार (8 मई) शाम को डीवाई पाटिल स्टेडियम में  अपना 11वां मुकाबला खेलने उतरेगी। रविवार सुबह हुए टेस्ट के बाद टीम के सभी खिलाड़ियों को होटल रूम में आइसोलेट कर दिया गया है। 

Trending


यह दूसरी बार है जब आईपीएल 2022 में दिल्ली की टीम का कोई सदस्य कोरोना की चपेट में आया है। इससे पहले फीजियो पैट्रिक फरहार्ट, ऑलराउंडर मिचेल मार्श और विकेटकीपर टिम सेफर्ट समेत सपोर्ट स्टाफ के तीन सदस्य कोरोना पॉजिविट आए थे। दोनों टीमों के बीच पुणे में मुकाबला खेला जाना था, लेकिन इसके बाद मैच मुंबई ट्रांसफर कर दिया गया था। 

बीसीसीआई ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है लेकिन टीमों से जुड़े सूत्रों ने कहा है कि उन्हें मैच के शेड्यूल में किसी बदलाव की उम्मीद नहीं कर रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा, “ हम समझते हैं कि मैच खेला जाएगा, वरना हम अब तक जानकारी दे दी जाती। वह सिर्फ एक नेट गेंदबाज है और सभी खिलाड़ी होटल में अपने-अपने कमरों में हैं। इसलिए हमें बदलाव की उम्मीद नहीं है।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली की टीम के दस मुकाबले में 10 पॉइंट हैं। टीम के पांच मैच में जीत और पांच में हार मिली है औऱ टीम अभी भी प्लेऑफ की रेस में है। दिल्ली रविवार के बाद 11 मई को राजस्थान रॉयल्स, पंजाब किंग्स के खिलाफ 16 मई और मुंबई इंडियंस के खिलाफ 21 मई को खेलेगी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now