Advertisement
Advertisement

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को हार के बाद एक और झटका, ओपनर पृथ्वी शॉ को मिली बड़ी सजा

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर रविवार (1 मई) को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता के उलंघ्घन के...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 02, 2022 • 09:46 AM
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को हार के बाद एक और झटका, ओपनर पृथ्वी शॉ को मिली बड़ी सजा
IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स को हार के बाद एक और झटका, ओपनर पृथ्वी शॉ को मिली बड़ी सजा (Image Source: BCCI)
Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर रविवार (1 मई) को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता के उलंघ्घन के चलते मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है औऱ साथ ही फटकार भी लगाई गई है। आईपीएल ने ऑफिशियल मीडिया रिलीज जारी कर इसकी जानकारी दी।

शॉ ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 के अपराध को स्वीकार कर लिया है। 

Trending


बता दें इस मुकाबले में शॉ ने सात गेंद में एक चौके की मदद से सिर्फ 5 रन बनाए थे औऱ दुष्मंथा चमीरा की गेंद पर शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए थे। 

इस मुकाबले की बात की जाए तो दिल्ली को लखनऊ के हाथों 6 रन से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने कप्तान केएल राहुल (77) औऱ दीपक हुड्डा (52) के अर्धशतकों की बदौलत 3 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली 7 विकेट गवाकर 189 रन के स्कोर तक ही पहुंच सकी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

दस मुकाबलों में यह लखनऊ की सातवीं जीत है औऱ टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं दिल्ली की नौ मैच में पांचवीं हार और टीम टेबल में छठे नंबर पर बनी हुई है। 
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement