X close
X close

धवन ने कहा, रोहित पर दबाव बनाने और बुमराह-बोल्ट से निपटने के लिए उन्होंने बनाया है प्लान

By Shubham Shah
Nov 04, 2020 • 19:13 PM

आईपीएल का 13वां सीजन अब अपने आखिरी पड़ाव पर है और अब इसका पहला क्वालीफायर 5 नवंबर को रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस का सामना श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स से होगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच का विजेता सीधे फाइनल मुकाबले में प्रवेश कर जाएगा।

इस बड़े मुकाबले से पहले अब दिल्ली के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। धवन ने कहा कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के ऊपर दबाव बना के रखेगी। 

Also Read: आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, IPL 2020 से टीम इंडिया को मिला ये सितारा

धवन ने कहा है कि रोहित एक जबरदस्त बल्लेबाज है और लकिन उन्होंने कुछ मैचों में हिस्सा नहीं लिया है। साथ ही वो बल्लेबाजी में भी अच्छे रंग में नजर नहीं आ रहे है। उन्होंने कहा है कि वह इंजरी से फिट होकर वापस आ रहे है ऐसे में उनकी टीम रोहित के ऊपर दबाव बनाने की कोशिश करेगी। 

धवन ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि," हां हमें मालूम है कि वह एक शानदार खिलाड़ी है। लेकिन उन्होंने पिछले कुछ खेले नहीं है और ऐसे में आपको पता नहीं होता कि अच्छी लय में है या नहीं। मैं आशा करता हूँ कि वो पूरी तरह से फिट होकर आए हो और उनको मेरी ओर से ढेर सारी बधाइयाँ। एक विपक्षी के तौर पर हम देखेंगे की वो लय में है या नहीं। हा ये बात सच है कि जब एक खिलाड़ी चोट से उभर कर मैदान पर आता है तो उसपर थोड़ा दबाव होता है और विपक्षी होने के नाते हम इस चीज का फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेंगे।"

शिखर धवन ने साथ में यह भी कहा कि उन्होंने मुंबई के दो बेहतरीन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट के खिलाफ प्लान बना लिया है और वो मैदान में जाकर अपनी टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते है।