X close
X close
Indibet

IPL 2021 : ये हैं वो तीन 'Unsold Players', जो कर सकते हैं 2nd Phase में वापसी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
July 13, 2021 • 18:12 PM View: 1043

आईपीएल 2021 का यूएई लेग 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा। इसकी पुष्टि बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला पहले ही कर चुके हैं। इस बीच, व्यस्त अंतर्राष्ट्रीय शेड्यूल के चलते कई विदेशी खिलाड़ी आईपीएल 2021 के इस दूसरे फेज़ में भाग नहीं ले पाएंगे। ऐसे में ये उन खिलाड़ियों के लिए एक सुनहरा मौका बन सकता है जो आईपीएल 2021 के ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे, तो आइए इस आर्टिकल के माध्यम से जानते हैं कि वो कौन से तीन टॉप खिलाड़ी हैं जो रिप्लेसमेंट के तौर पर आईपीएल 2021 के दूसरे फेज़ में एंट्री कर सकते हैं।

1. एलेक्स हेल्स

Trending


हेल्स इस फॉर्मेट के इंटरनेशनल सुपरस्टार हैं। वह नियमित रूप से बीबीएल और पीएसएल खेलते हैं और लीग में टॉप स्कोर करने वालों में से एक खिलाड़ी रहे हैं। केकेआर और राजस्थान की टीम में कई इंग्लिश खिलाड़ी हैं जो दूसरे फेज़ में शायद खेलते हुए नहीं दिखेंगे। इन सभी खिलाड़ियों के गायब होने से ये फ्रेंचाइजी हेल्स को अपनी टीम में शामिल कर सकती हैं।

2. डेवोन कॉनवे

आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान डेवोन कॉनवे का नाम कोई भी नहीं जानता था। लेकिन टेस्ट डेब्यू पर दोहरा शतक और न्यूजीलैंड को ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब जितवाने में, कॉनवे का अहम योगदान रहा था। इस धाकड़ खिलाड़ी ने कुछ ही महीनों में क्रिकेट जगत में हलचल मचा दी है। कॉनवे एक T20I विशेषज्ञ हैं और अपनी हालिया सफलता के बाद, वह संभावित रिप्लेसमेंट के रूप में कई फ्रेंचाइजियों की रडार पर होंगे।

3. ग्लेन फिलिप्स

फिलिप्स न्यूजीलैंड के एक विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं जो वर्तमान कीवी टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने कीवी टीम के लिए लगभग 30 की औसत से 500 से अधिक रन बनाकर 25 T20I खेले हैं। वह पहले CPL में भी खेल चुके हैं। विकेटकीपर-बल्लेबाज होने के नाते उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के रडार में होना चाहिए क्योंकि जॉनी बेयरस्टो शायद दूसरे चरण में नहीं खेलेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo