X close
X close

SA20: कहर बनकर टूटे Donovan Ferreira, 205 के स्ट्राइक रेट से ठोके 82 रन, इस टीम से खेलेंगे IPL

Donovan Ferreira ने 40 गेंदों पर 205 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 82 रनों की पारी खेली। डोनोवन फरेरा ने क्रिकेट खेलना छोड़ दिया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 11, 2023 • 23:15 PM

Donovan Ferreira IPL: SA20 लीग के दूसरे मैच में 24 साल के युवा खिलाड़ी डोनोवन फरेरा (Donovan Ferreira) ने सुपरजायंट्स के गेंदबाजों को कूट-कूटकर भूसा भर दिया। जोबर्ग सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए इस युवा खिलाड़ी ने 40 गेंदों पर 205 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 82 रनों की पारी खेली। इस विस्फोटक पारी के दौरान फरेरा के बल्ले से 8 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के दिखे।

डोनोवन फरेरा की इस विस्फोटक पारी के दौरान गौर करने वाली बात ये थी कि उन्होंने नंबर 6 पर बैटिंग करते हुए ये स्कोर तब बनाया जब उनकी टीम मुसीबत में थी। जोबर्ग सुपर किंग्स की टीम ने महज 27 रनों के स्कोर पर अपने 4 विकेट खो दिए थे इसके बाद डोनोवन फरेरा की पारी के दमपर ही जोबर्ग की टीम 190 का स्कोर बनाने में कामयाब हुई।

Trending


डोनोवन फरेरा की बात करें तो 21 जुलाई 1998 को जन्मा ये युवा साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी आईपीएल में भी खेलता हुआ नजर आएगा। डोनोवन फरेरा को आईपीएल ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 50 लाख रुपए की बोली लगाकर खरीदा है। मालूम हो की टाइटन्स की तरफ से खेलते हुए उनका स्ट्राइक रेट 153.53 का था जिसने सभी का ध्यान खींचा।

यह भी पढ़ें: 'सचिन तेंदुलकर ने पावरप्ले में नहीं खेला था', विराट कोहली से तुलना पर बोले गौतम गंभीर

डोनोवन फरेरा क्रिकेट खेलना कर चुके थे बंद: डोनोवन फरेरा ने कहा, 'मेरे साथ यह सब बहुत जल्दी हुआ। डेढ़ साल पहले, मैंने क्रिकेट खेलना बंद कर दिया था, मैं पूरे समय काम कर रहा था और मंडला (माशिम्बी) और टाइटन्स ने मुझे खेल में वापस आने का मौका दिया। इस राशि के लिए (SA20) साइन किया जाना मेरे लिए आश्चर्यजनक था।