X close
X close
Indibet

शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी के दौरान किया कुछ ऐसा, 'जंगल में आग' की तरह वायरल हुई तस्वीर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 30, 2021 • 12:28 PM View: 1263

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से जीत लिया है। टीम इंडिया को मिली इस जीत में तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का काफी अहम योगदान रहा है। शार्दुल ठाकुर ने तब-तब विकेट लिया जब-जब टीम इंडिया को इसकी जरूरत थी। वहीं तीसरे वनडे मैच में तो ठाकुर इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे थे।

निर्णायक मुकाबले में शार्दुल ठाकुर ने डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन, जोस बटलर और आदिल राशिद का विकेट लिया था। वहीं मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ था दरअसल, शार्दुल ठाकुर को अपनी मिडिल फिंगर दिखाते हुए गेंदबाजी करते देखा गया था। अब यह तस्वीर ट्विटर पर वायरल हो गई है।

Trending


यूजर्स भारतीय पेसर के दिलचस्प अंदाज को देखकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई यूजर्स इसे शार्दुल ठाकुर द्वारा इस गेंद को नई  गेंद की खोज बता रहे हैं। आइए नजर डालते हैं कुछ मजेदार कमेंट्स पर जो शार्दुल ठाकुर की गेंद पर आ रहे हैं:

मालूम हो कि तीसरे वनडे में, ठाकुर ने बल्ले से भी कमाल किया था और 21 गेंदों में 30 रन की पारी खेली थी। शार्दुल ठाकुर की पारी ने भारत को 300 रन के पार जाने में काफी मदद की थी। शार्दुल ठाकुर की इस पारी में एक चौका और तीन छक्के शामिल थे। वहीं बेन स्टोक्स की गेंद पर भी उनके द्वारा लगाए गए छक्के ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now