X close
X close
Indibet

एलिस पेरी ने भारत के खिलाफ वाका में टेस्ट को ऑस्ट्रेलिया के लिहाज से बताया फायदेमंद, पिच को लेकर कही खास बात

IANS News
By IANS News
May 21, 2021 • 22:30 PM View: 969

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर एलिस पेरी ने कहा है कि इस साल पर्थ में भारत की महिला टीम के खिलाफ एकमात्र डे-नाइट टेस्ट खेलने से घरेलू टीम को फायदा होगा क्योंकि पर्थ की पिच पर अतिरिक्त गति और उछाल होगी।

भारत एक टेस्ट, तीन वनडेऔर तीन टी20 मैचों की पूरी सीरीज के लिए सितंबर-अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा। वाका ग्राउंड में टेस्ट 30 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच होगा। यह ऐतिहासिक टेस्ट मैच 15 साल में ऑस्ट्रेलियाई और भारतीय महिला टीमों के बीच पहला और भारत का पहला महिला डे-नाइट टेस्ट होगा।

Trending


पेरी ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, "वहां पहले एक टेस्ट मैच खेलना - यह महिलाओं के टेस्ट के लिए बिल्कुल शानदार जगह है। जब ऑस्ट्रेलिया की महिलाओं ने आखिरी बार 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ पर्थ में टेस्ट खेला था तब पेरी को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया था। उन्होंने आठ विकेट लिए और 71 रन बनाए थे।"

उन्होंने कहा, "पिच थोड़ी अतिरिक्त गति और उछाल प्रदान करती है। गेंद वास्तव में अच्छी तरह से मूव करती है। यह निश्चित रूप से (हमारी) हमारी परिस्थितियों और क्रिकेट की ऑस्ट्रेलियाई शैली के पक्ष में है, लेकिन भारतीय बल्लेबाजों के कौशल को देखते हुए, यह वास्तव में एक अच्छा मुकाबला होगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo