X close
X close
Indibet

VIDEO : फैन ने पकड़ा ऐसा कैच, केशव महाराज भी बजाने लगे ताली

इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच के दौरान एक फैन ने एक शानदार कैच पकड़ा।

By Shubham Yadav July 28, 2022 • 15:14 PM

ब्रिस्टल में खेले गए पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 41 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त भी हासिल कर ली है। इस मैच में वैसे तो कई बल्लेबाज़ों ने लाइमलाइट लूटी लेकिन एक फैन भी था जो लाइमलाइट में आ गया।

जी हां, इस मैच में एक फैन ने ऐसा शानदार कैच पकड़ा जिसे देखकर बाउंड्री पर खड़े केशव महाराज भी ताली बजाने लगे। ये घटना उस समय घटित हुई जब मोईन अली और जॉनी बेयरस्टो बैटिंग कर रहे थे और 17वें ओवर में मोईन अली ने फेलुकवायो को डीप स्कवेयर लेग के ऊपर से शानदार छक्का जड़ दिया। बाउंड्री पर खड़े केशव महाराज गेंद को सिर के ऊपर से जाता देखते रहे जबकि स्टैंड में बैठे एक फैन ने गेंद को लपक लिया।

Trending


जैसे ही इस फैन ने इस कैच को पकड़ा, स्टैंड में बैठे बाकी फैंस खुशी से झूम उठे और जश्न मनाने लगे। वहीं, बाउंड्री पर खड़े केशव भी ताली बजाते दिखे। इस वीडियो को इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और फैंस इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं।

वहीं, इस मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने 20 ओवर खेलने के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 234 रन बनाए थे। इस दौरान इंग्लैंड ने अपनी पारी में 20 छक्के लगाए। चुनौतीपूर्ण 235 रनों का पीछा करते हुए, दक्षिण अफ्रीका दो ओवरों के बाद 7-2 पर लुढ़क गया था लेकिन ट्रिस्टन स्टब्स की 28 गेंदों में 72 रनों की पारी ने उन्हें कुछ ओवरों तक मैच में बनाए रखा लेकिन उनकी इस शानदार पारी के बावजूद अफ्रीकी टीम केवल 193-8 ही बना सकी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now