X close
X close
Indibet

चौथा टेस्ट: भारत की पहली पारी 191 रन पर सिमटी, इंग्लैंड को लगे तीन झटके

क्रिस वोक्स (4/55) की शानदार गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने यहां द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन गुरूवार को भारत की पहली पारी 191 रन पर ढेर कर दी। इंग्लैंड ने दिन का

By IANS News September 02, 2021 • 23:48 PM View: 838

क्रिस वोक्स (4/55) की शानदार गेंदबाजी के दम पर इंग्लैंड ने यहां द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन गुरूवार को भारत की पहली पारी 191 रन पर ढेर कर दी। इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में तीन विकेट पर 53 रन बनाए हैं और वह अभी भारत से 138 रन पीछे चल रहा है। स्टंप्स तक डेविड मलान 46 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 26 रन और क्रैग ओवरटोन एक रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह को दो और उमेश यादव को अबतक एक विकेट मिला है।

देखें पूरा स्कोरकार्ड

Trending


भारत को पहली पारी में ढेर करने के बाद उतरी इंग्लैंड की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही और उसने छह रन के स्कोर पर रोरी बर्न्‍स (5) और हसीब हमीद (0) के विकेट गंवाए। इसके बाद उमेश ने कप्तान जोए रूट को बोल्ड कर इंग्लैंड को तीसरा झटका दिया। रूट ने 25 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 21 रन बनाए।

इससे पहले, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (11) का विकेट कुल 28 के योग पर गंवाया। इसके कुछ देर बाद लोकेश राहुल रॉबिंसन की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए। राहुल ने 44 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 17 रन बनाए।

टीम इंडिया जब तक दोहरे झटके से संभल पाती तब तक एंडरसन ने जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराकर चेतेश्वर पुजारा (4) को आउट किया। लंच के बाद रवींद्र जडेजा (10) बनाकर आउट हुए।


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now