X close
X close
Indibet

VIDEO : बेयरस्टो और मोईन अली ने 1 ओवर में ठोके 33 रन, इंडिया का गुस्सा अफ्रीका पर निकला

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार के बाद इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का आगाज़ धमाकेदार अंदाज़ में किया।

By Shubham Yadav July 28, 2022 • 10:56 AM

भारत के हाथों टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बाद इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार वापसी की है। टी-20 सीरीज के पहले मैच में सबसे पहले तो इंग्लैंड के बल्लेबाज़ों ने अपनी भड़ास निकाली और उसके बाद बाकी बचा काम बॉलर्स ने पूरा कर दिया। पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए।

इस पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए अफ्रीकी टीम 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 193 रन बना पाई और इंग्लैंड ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच 41 रन से जीत लिया। इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाज़ों ने जमकर चौके-छक्कों की बारिश की लेकिन जॉनी बेयरस्टो और मोईन अली ने तो गेंदबाज़ों के धागे खोलकर रख दिए।

Trending


मोईन अली ने टी-20 इंटरनेशनल में इंग्लैंड के लिए सबसे तेज़ अर्द्धशतक भी पूरा किया। उन्होंने 16 गेंदों में 2 चौकों और 6 छक्कों की मदद से अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कर ली। वहीं, जॉनी बेयरस्टो ने तो किसी भी गेंदबाज़ को नहीं बख्शा और आउट होने से पहले 53 गेंदों में 90 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान मोईन-बेयरस्टो की जोड़ी ने एंडिले फेहलुकवायो के एक ओवर में 33 रन लूट लिए।

फेहलुकवायो पारी का 17वां ओवर करने के लिए आए थे और इस ओवर में जॉनी बेयरस्टो और मोईन अली ने कुल 5 छक्कों समेत कुल 33 रन लूट लिए। फेहलुकवायो की कितनी पिटाई हुई ये तो आप उनके आंकड़े देखकर ही पता लगा सकते हैं। इंग्लैंड की इस जीत ने भारत के खिलाफ मिली हार के दर्द को थोड़ा सा कम करने में जरूर मदद की होगी। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनका ये रवैय्या आगे आने वाले मैच में भी कायम रहता है या नहीं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now