X close
X close
Indibet

भारी बर्फबारी के बीच श्रीलंका दौरे के लिए ट्रेनिंग कर रही है इंग्लैंड की टीम, देखें VIDEO

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 30, 2020 • 10:41 AM View: 328

इंग्लैंड में अभी सर्दियां अपने उफान पर है लेकिन इसके बावजूद इस ठिठुरने वाले ठण्ड में इंग्लैंड की क्रिकेट टीम खुद को क्रिकेट से दूर नहीं रख सकती। साल 2021 के पहले महीने में ही इंग्लैंड को श्रीलंका के दौरे पर जाना है और टीम ने अभी से ही अभ्यास शुरू कर दिया है। 

दिलचस्प बात यह है कि अभी वहां काफी बर्फबारी हो रही है लेकिन इस सिहरा देने वाले ठण्ड में भी इंग्लैंड की टीम के हौसले बुलंद है और टीम आगामी दौरे पर कोई गलती नहीं करना चाहती। 

Trending


इंग्लैंड की टीम हाल ही में साउथ अफ्रिका दौरे से आई है जहां टीम ने  मेजबान साउथ अफ्रिका को टी-20 सीरीज में 3-0 की हार मिली। दोनों टीमों के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी थी लेकिन अफ्रीका में बढ़ते कोरोना को लेकर यह वनडे सीरीज स्थगित हो गई।

अब इंग्लैंड की टीम श्रीलंका के अगले साल जनवरी एक महीने में 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने जाएगी। पहला टेस्ट मैच 14 जनवरी से गाले के मैदान पर खेला जाएगा तो वहीं दूसरा 22 जनवरी से उसी मैदान पर खेला जाएगा। 

आईसीसी ने अपने ऑफिसियल पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें इंग्लैंड के सभी खिलाड़ी बर्फ के बीच एक टेंट में क्रिकेट का अभ्यास करते हए नजर आ रहे है। इस वीडियो में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रुट, ऑलराउंडर क्रिस वोक्स, आदिल राशिद और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के अलावा सभी खिलाड़ी मौजूद है।

वीडियो शेयर करते हुए आईसीसी के पेज ने लिखा,"भले ही बाहर बर्फबारी हो रही हो लेकिन यह भी चीज इंग्लैंड को श्रीलंका दौरे के लिए अभ्यास करने से नहीं रोक सकती। "


 
Article