X close
X close
Indibet

ENG vs IND: ओली पोप की 81 रनों की पारी को नासिर हुसैन ने बताया छोटा योगदान, देखें बयान

IANS News
By IANS News
September 04, 2021 • 15:21 PM View: 1032

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का कहना है कि बल्लेबाज ओली पोप ने छोटा ही सही लेकिन अहम योगदान दिया है। पोप ने भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट के दूसरे दिन पहली पारी में 81 रनों का योगदान दिया जिससे इंग्लैंड की टीम ने 99 रनों की बढ़त हासिल की।

हुसैन ने डेली मेल के लिए लिखे कॉलम में कहा, "हेडिंग्ले में हुए टेस्ट के दौरान मैंने पोप को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए देखा और मुझे खुशी हुई कि वह ऑफ स्टंप के बजाए मिडल स्टंप पर खड़े थे। ओवल में हमें इसका छोटा ही सही लेकिन महत्वपूर्ण फायदा मिला।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैंने काउंटी चैंपियनशिप के मुकाबलों में भी देखा है कि कई बार ये लोग आउटसाइड एज से बचने की कोशिश करते हैं। मुसीबत यह है कि अंदर के किनारे पर समस्या पैदा हो सकती है।"

हुसैन ने कहा, "मैंने पोप को सरे के खिलाफ और न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट सीरीज में देखा था। मुझे यह देखकर हैरानी हुई कि किस तरह वह सीन में आए और ऑफ स्टंप की ओर जाने से, उन्होंने मूल रूप से ऑफ साइड पर स्कोर करने के अपने विकल्पों को सीमित कर दिया था। उनका कट शॉट, जो कभी इतना लाभदायक था, लगभग पूरी तरह से गायब हो गया।"

उन्होंने कहा कि वह पोप की शुक्रवार की पारी से खुश हैं और उनका अगला लक्ष्य काउंटी टीम सरे के लिए ऊपरी क्रम में खेलना होना चाहिए। हुसैन ने कहा, "मुझे पोप की बल्लेबाजी देखकर खुशी हुई। उन्होंने स्वतंत्र होकर रन बनाए। उनका अगल लक्ष्य सरे के लिए ऊपरी क्रम में खेलना होना चाहिए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo