X close
X close
Indibet

नील वैगनर को पछाड़कर गेंदबाजी रैंकिंग में दूसरे नंबर पर आए स्टुअर्ट ब्रॉड को हुई हैरानी, कुछ यूं किया ICC को ट्रोल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 15, 2020 • 18:53 PM View: 336

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) आईसीसी मेन टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर के गेंदबाज बन गए हैं। ICC ने 15 दिसंबर, मंगलवार को टेस्ट रैंकिंग को अपडेट किया, जिसमें ब्रॉड ने न्यूजीलैंड के नील वैगनर को पछाड़कर दूसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने दूसरे नंबर का गेंदबाज बनने पर मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर ICC को ट्रोल किया है। 

ICC के पोस्ट पर कमेंट करते हुए ब्रॉड ने लिखा, 'कैसे? मैंने अगस्त से कोई मैच नहीं खेला है।' मालूम हो कि ब्रॉड ने अगस्त 2020 के बाद से इंग्लैंड के लिए टेस्ट मैच में भाग नहीं लिया है। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच पाकिस्तान के खिलाफ अगस्त माह में खेला था। जबकि नील वैगनर वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में शामिल थे।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

नील वैगनर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने मे कामयाबी पाई थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में वैगनर ने 2 विकेट हासिल करने में कामयाबी पाई थी जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 4 विकेट झटके थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे गेम में भी नील ने दो पारियों में 3 विकेट चटकाए थे। इसके परिणामस्वरूप न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाबी पाई थी।

इस बात को ध्यान में रखते हुए ही ICC रैंकिंग में इस नए बदलाव ने स्टुअर्ट ब्रॉड को चौंका दिया और उन्होंने ICC के पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है। वहीं अगर इस रैंकिग में भारतीय गेंदबाजों की बात करें तो इस लिस्ट में आठवें नंबर पर जसप्रीत बुमराह और 10वें पर रविचन्द्रन अश्निन का नाम है।


 
Article