"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ENG vs PAK: इंग्लैंड-पाकिस्तान का दूसरा टेस्ट ड्रॉ की ओर बढ़ा,चौथे दिन हुआ सिर्फ 10.2 ओवर का खेल

By Saurabh Sharma
Aug 17, 2020 • 10:51 AM

साउथैम्पटन, 17 अगस्त| पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच यहां एजेस बाउल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को अंतिम दो सत्र बारिश की भेंट चढ़ गया और खेल संभव नहीं हो पाया। ऐसे में अब मैच ड्रॉ की ओर बढ़ गया है। 

पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 236 रन का स्कोर बनाया था। मेजबान इंग्लैंड ने इसके जवाब में अपनी पहली पारी में लंच तक एक विकेट के नुकसान पर सात रन बना लिए थे। लेकिन लंच के बाद बारिश के कारण खेल दोबारा शुरू नहीं हो पाया और चौथे दिन के स्टंप्स की घोषणा कर दी गई। दिन में सिर्फ 10.2 ओवरों का ही खेल हो सका

Also Read: सुरेश रैना ने संन्यास के बाद पोस्ट किया भावुक मैसेज, बोले मेरी नसों में क्रिकेट दौड़ता था, देखें Video

इंग्लैंड अभी पाकिस्तान के स्कोर से 229 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं।

लंच के समय डॉम सिब्ले 12 गेंदों पर दो रन और जैक क्रॉवले 14 गेंदों पर पांच रन बनाकर नाबाद लौटे। रोरी बर्न्सक चार गेंदों का सामना करने के बाद खाता खोले बिना शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर पवेलियन लौट गए।

इससे पहले, पाकिस्तान ने अपने दूसरे दिन के स्कोर नौ विकेट पर 223 रन से आगे खेलना शुरू किया और 236 रन का स्कोर बनाया। बारिश और खराब रोशनी के कारण मैच के तीसरे दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी।

पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 139 गेंदों पर सात चौकों की मदद से सर्वाधिक 72 रनों की पारी खेली। उनके अलावा आबिद अली ने 60, बाबर आजम ने 47 और कप्तान अजहर अली ने 20 रनों का योगदान दिया।

इंग्लैंड की ओर से स्टुअर्ट ब्रॉड ने चार, जेम्स एंडरसन ने तीन और सैम कुरैन तथा क्रिस वोक्स ने एक-एक विकेट लिया। 
 


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।