X close
X close
Indibet

आईपीएल 2022 से पहले फैंस में छाया मातम, गेल और डी विलियर्स ने किया मायूस

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होने वाला है लेकिन इस ऑक्शन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपना नाम नहीं दिया है जिसका मतलब ये है कि वो अब दोबारा आईपीएल में खेलते हुए नहीं

By Shubham Yadav January 22, 2022 • 16:14 PM View: 947

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होने वाला है लेकिन इस ऑक्शन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपना नाम नहीं दिया है जिसका मतलब ये है कि वो अब दोबारा आईपीएल में खेलते हुए नहीं दिखेंगे। इन खिलाड़ियों में क्रिस गेल का नाम भी है।

मेगा ऑक्शन के लिए कुल 1214 क्रिकेटरों ने अपना नाम रजिस्टर कराया है, जिसमें 312 अनकैप्ड और 270 कैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं। यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर गेल ने आगामी नीलामी के लिए अपना नाम नहीं दिया है और यही कारण है कि फैंस में मायूसी छाई हुई है।

Trending


गेल का ऑक्शन में नाम ना देने का मतलब ये है कि वो अब दोबारा आईपीएल में खेलते हुए नहीं दिखेंगे जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने बहुत पहले ही कह दिया था कि वो अब आईपीएल में खेलते हुए नहीं दिखेंगे जिसके बाद अब फैंस का मानना है कि आईपीएल के सुनहरे दौर का खात्मा हो चुका है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

गेल और डी विलियर्स की गैरमौजूदगी ने फैंस में मातम जैसा माहौल पैदा कर दिया है और सोशल मीडिया पर ये माहौल साफ देखने को मिल रहा है। आईए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी निराशा ज़ाहिर कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now