X close
X close
Indibet

'IPL का एक मैच नहीं छोड़ा, इंडिया के लिए एक मैच नहीं खेला', KL Rahul पर फिर बरसे फैंस

जिम्बाब्वे टूर के लिए चयनकर्ताओं ने 16 सदस्य टीम का ऐलान किया है, जिसमें केएल राहुल का नाम शामिल नहीं है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 02, 2022 • 16:17 PM

भारतीय टीम के उप-कप्तान केएल राहुल लंबे समय से अपनी फिटनेस के कारण परेशान हैं। हाल ही में उनकी हर्निया सर्जरी हुई है, जिसके बाद सभी को लगा था कि वह टीम में वापसी करेंगे लेकिन अचानक ही वह कोरोना की चपेट में आ गए जिस वजह से उन्हें वेस्टइंडीज टूर भी मिस करना पड़ा। अब जिम्बाब्वे टूर के लिए भी केएल राहुल का नाम टीम में शामिल नहीं किया गया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा उबाल खा रहा है और केएल राहुल जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं।

इस साल केएल राहुल ने अब भारतीय टीम के लिए एक भी टी-20 मुकाबला नहीं खेला है, लेकिन राहुल पूरे आईपीएल सीजन में उपलब्ध थे। ऐसे में फैंस ने केएल राहुल के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं बल्कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट को जरूरी बताया है। इतना ही नहीं लोगों को यह भी लगता है कि जब केएल राहुल की टीम में वापसी होगी तब दूसरे खिलाड़ियों के साथ अन्याय होगा क्योंकि बाकि खिलाड़ी लगातार प्रदर्शन करने के बाद टीम में जगह बना पा रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने सलामी बल्लेबाज़ को ट्रोल करते हुए लिखा। इस साल केएल राहुल ने  मैदान पर कम और एनसीए में ज्यादा समय बिताया है। वही एक अन्य यूजर ने पट्टी से लपेटे एक चोटिल व्यक्ति की तस्वीर शेयर करते हुए केएल राहुल का मजाक बनाया। कुछ यूजर्स ने साफ शब्दों में लिखा कि राहुल के लिए आईपीएल इंटरनेशनल क्रिकेट से ज्यादा जरूरी है क्योंकि उन्होंने इस साल आईपीएल में सारे मैच खेले हैं और इंडिया के लिए एक भी नहीं।

बता दें कि हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने कहा है कि भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतना बेहद मुश्किल होगा क्योंकि भारत लगातार ही कप्तान बदल रहा है और केएल राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली(मानसिक) के लिए फिटनेस एक बड़ी चुनौती रही है। गौरतलब है कि भारतीय टीम में केएल राहुल को अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ सकता है क्योंकि बीते समय में ओपनिंग बल्लेबाज़ और नंबर 4 के स्लॉट के लिए काफी कॉम्पिटिशन देखने को मिला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now