X close
X close
Indibet

युवराज सिंह बोले-'ना तो विराट कोहली खुश हैं और ना ही लोग'

विराट कोहली IPL 2022 में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। आईपीएल 2022 में अब तक विराट कोहली ने 9 मैचों में 16 की मामूली औसत और 129.72 के स्ट्राइक रेट से महज 128 रन बनाए हैं।

By Prabhat Sharma April 28, 2022 • 17:36 PM View: 286

विराट कोहली की खराब फॉर्म ने बहस का एक नया विषय छेड़ दिया है, रवि शास्त्री ने भी कहा है कि विराट कोहली ओवरकुक हो चुके हैं और उन्हें आराम की जरुरत है। 33 वर्षीय कोहली मौजूदा आईपीएल सीजन के नौ मैचों में सिर्फ 128 रन ही बना पाए हैं। युवराज, जो कोहली के साथ 2011 विश्व कप विजेता भारतीय टीम का हिस्सा थे ने भी विराट कोहली के खराब फॉर्म पर रिएक्ट किया है।

स्पोर्ट्स18 पर होम ऑफ हीरोज शो पर युवराज सिंह ने कहा, 'जाहिर है, वह भी खुश नहीं है और लोग भी खुश नहीं हैं। क्योंकि हमने उसे बड़े मानक स्थापित करते हुए देखा है। शतक के बाद शतक बनाया है। लेकिन सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ भी ऐसा होता है।'

Trending


युवराज सिंह ने आगे कहा, 'विराट को फिर से एक मुक्त-प्रवाह व्यक्तित्व बनने की जरूरत है। अगर वो खुद को बदल सकता है और पहले जैसा हो सकता है तो यह उसके खेल में दिखाई देगा। उन्होंने खुद को इस युग का सर्वश्रेष्ठ साबित किया है। वो एक मजबूत कार्य नीति में विश्वास करते हैं और इसने वर्षों में उनमें से सर्वश्रेष्ठ को बाहर निकाला है।'

विराट कोहली, जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए 23,500 से अधिक रन बनाए हैं, उनसे कप्तानी छोड़ने के बाद अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की गई थी। लेकिन, खराब स्कोर और उनके आउट होने के तरीके से साफ पता चलता है कि वह आउट ऑफ फॉर्म हैं।

यह भी पढ़ें: 9 मैचों में 128 रन बनाने वाले विराट कोहली को क्या सलाह दोगे? रियान पराग ने दिया जवाब

कोहली ने 2008 से भारत के लिए 101 टेस्ट, 260 एकदिवसीय और 97 टी20 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 70 शतकों सहित तीनों फॉर्मेट में 23,650 रन बनाए हैं। हालांकि, अब तक विराट कोहली आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now