X close
X close
Indibet

'खामोशी औरत का ज़ेवर है और वो इसे सोते वक्त ही पहनती है', सहवाग ने अपनी ही पत्नी को कर दिया ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बेशक क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली है लेकिन इसके बावजूद वो आए दिन किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक बार फिर से वीरू लाइमलाइट

By Shubham Yadav February 18, 2022 • 17:26 PM View: 904

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बेशक क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली है लेकिन इसके बावजूद वो आए दिन किसी ना किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक बार फिर से वीरू लाइमलाइट में हैं लेकिन इस बार वजह काफी मज़ेदार है।

वीरू को अक्सर कई क्रिकेटर्स की टांग खींचते हुए देखा गया है लेकिन इस बार उन्होंने किसी और की नहीं बल्कि अपनी ही पत्नी आरती सहवाग की चुटकी लेने की कोशिश की है। वीरू ने अपनी पत्नी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन इतना मज़ेदार दिया कि आरती सहवाग भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

Trending


वीरू ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी और पत्नी आरती की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खामोशी औरत का ज़ेवर है और वो इसे सोते वक्त ही पहनती है।' सहवाग का ये पोस्ट देखकर आरती ने भी कमेंट में मजे़दार इमोज़ी शेयर किए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

वहीं, फैंस भी वीरू के मज़े लेते हुए दिखे। एक फैन ने तो यहां तक लिखा दिया कि, सर आपको डर नहीं लगता ये सब बोलते हुए।' वहीं, अगर वीरू की बात करें तो हाल ही में संपंन्न हुई लेज़ेंड्स लीग क्रिकेट में वीरू के खेलने के आसार थे लेकिन वो निजी कारणों के चलते इस लीग का हिस्सा नहीं बन पाए और इंडिया महाराजा की टीम को उनकी कमी साफ खलती दिखी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now