X close
X close
Indibet

किलर-मिलर हुए चारों खाने चित्त, उमरान मलिक बने ब्रेट ली 2.0, देखें VIDEO

उमरान मलिक ने GT vs SRH में अपनी रफ्तार भरी गेंदो से गुजरात के बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया। वहीं डेविड मिलर का विकेट लेने के बाद उनका रिएक्शन देखने लायक था।

By Prabhat Sharma April 27, 2022 • 23:35 PM View: 1361

GT vs SRH: गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में उमरान मलिक गुजरात के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। उमरान मलिक ने अपने 4 ओवर के कोटे में 25 रन देकर 5 विकेट झटके और हार्दिक पांड्या के टीम की कमर तोड़कर रख दी। वहीं मैच के दौरान इनफॉर्म बल्लेबाज डेविड मिलर भी उनके सामने बेबस नजर आए थे।

16वें ओवर की छठी गेंद पर किलर-मिलर के नाम से मशहूर डेविड मिलर ने उमरान मलिक की गेंद पर करारा शॉट लगाने की सोची लेकिन, ऐसा करने में वो पूरी तरह से नाकामयाब हुए और उनका मिडिल स्ंटप उड़ गया। उमरान मलिक की रफ्तार भरी गेंद ने डेविड मिलर का मिडिल स्ंटप उखाड़ दिया।

Trending


वहीं मिलर को आउट करने के बाद उमरान मलिका का रिएक्शन भी देखने लायक था। उमरान मलिक को देखकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ब्रेट ली की यादें ताजा हो जाती हैं। उमरान मलिक ब्रेट ली के अंदाज में ही विकेट का जश्न मनाते हैं।

यह भी पढ़ें: दर्द से छटपटाए हार्दिक पांड्या, रुआंसी हो गईं पत्नी नताशा, देखें VIDEO

बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए थे। एडेन मार्करम ने 56 रनों की पारी खेली वहीं शशांक सिंह ने 6 गेंदों पर 25 रन बनाए। गुजरात की टीम ने 5 विकेट से इस मुकाबले को जीतने में कामयाबी पाई। गुजरात की टीम ने अंतिम ओवर में 4 छक्के जड़कर इस मुकाबले को जीता। लास्ट बॉल पर गुजरात को 3 रनों की दरकार थी। राशिद खान ने 6 लगाकर इस मुकाबले को जीता।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now