X close
X close
Indibet

वीरेंद्र सहवाग का बड़ा बयान, कहा - अच्छा हुआ मैंने जोफ्रा आर्चर की गेंदों का सामना करने से पहले सन्यास ले लिया'

Shubham Shah
By Shubham Shah
January 14, 2021 • 11:01 AM View: 5262

पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जो कि मैदान पर लबें-लबें छक्के लगाने के लिए मशहूर थे उन्होंने अपने स्वभाव से विपरीत बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह शायद अगर क्रिकेट खेल रहे होते तो राजस्थान रॉयल्स में खेल रहे इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की गेंदों का सामना करने से डरते।

सहवाग ने कहा है कि वो खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानते है कि अपने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट से पहले उन्हें जोफ्रा आर्चर की तेज तर्रार गेंदो का सामना नहीं करना पड़ा।

Trending


22 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा।

इस छोटे लक्ष्य का बचाव करते हुए राजस्थान के तरफ से गेंदबाजी करने आये आर्चर ने हैदराबाद के दोनों ओपनर डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो को चलता किया। हालांकि आर्चर को राजस्थान के किसी और गेंदबाज का साथ नहीं मिला और हैदराबाद ने मैच को 8 विकेटों से अपने नाम किया।

सहवाग ने आर्चर की गेंदबाजी के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, " डेविड वॉर्नर ने जोफ्रा के खिलाफ जिस तरह बल्लेबाजी करने की कोशिश की मैं उससे थोड़ा दुखी हूं। राजस्थान के पास आर्चर के अलावा कोई और घातक गेंदबाज नहीं था और शुरू में वॉर्नर को संभल कर खेलना चाहिए था। इससे शायद चीजें और आसान हो जाती। लेकिन जोफ्रा आर्चर शायद आला दर्ज के गेंदबाज है।"

सहवाग ने कहा कि जिस गेंद पर डेविड वॉर्नर आउट हुए वह एक जबरदस्त गेंद थी। आर्चर की इस गेंद को शायद दुनियां का कोई और बल्लेबाज भी ढंग से नहीं खेल पाता और अंत में बेन स्टोक्स ने भी एक शानदार कैच लपका।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now