Advertisement
Advertisement
Advertisement

9 गेंद पर 17 रन बनाकर जोश में दिखे ट्रेंट बोल्ट, बोले नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने से खुश नहीं हूं

राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि वह ब्रेबोर्न विकेट में कुछ स्विंग पाकर खुश हैं, जिससे उन्हें आईपीएल 2022 के 63वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 24 रन से जीत

IANS News
By IANS News May 16, 2022 • 11:36 AM
9 गेंद पर 17 रन बनाकर जोश में दिखे ट्रेंट बोल्ट, कहा- नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने से खुश नहीं हूं
9 गेंद पर 17 रन बनाकर जोश में दिखे ट्रेंट बोल्ट, कहा- नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने से खुश नहीं हूं (Image Source: Google)
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि वह ब्रेबोर्न विकेट में कुछ स्विंग पाकर खुश हैं, जिससे उन्हें आईपीएल 2022 के 63वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ 24 रन से जीत दिलाने में मदद करने के लिए दो शुरुआती विकेट झटकने में मदद मिली। बोल्ट ने अपने कोटे के चार ओवरों में 18 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। 

राजस्थान रॉयल्स के 179/6 के लक्ष्य का पीछा करते हुए एलएसजी की पारी 20 ओवरों में 154/8 पर ही सिमट गई।

Trending


बोल्ट ने कहा, "स्विंग पाकर खुशी हुई, कुछ दिन दूसरों से बेहतर होते हैं। मैं विकेटों से खुश हूं। मेरे पास गेंद के साथ एक साधारण खेल है, मैं इसे पिच करने की कोशिश करता हूं और इसे स्विंग करने में खुशी होती है।"

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए बोल्ट ने कहा कि उनके लिए भारत में गेंदबाजी करना मुश्किल था क्योंकि परिस्थितियां उनके लिए अलग थीं।

उन्होंने कहा, "यह मेरे लिए गेंदबाजी करने के लिए एक कठिन जगह है। यह बहुत सी सीख और अवसर प्रदान करता है और यह एक रोमांचक टूर्नामेंट है।"
हालांकि वह अपनी गेंदबाजी से खुश थे, लेकिन बोल्ट नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने से नाखुश थे। उन्होंने कहा, "8 नंबर पर मैं खुश नहीं हूं, लेकिन हम देखेंगे की चीजें कैसे आगे बढ़ती है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

बोल्ट ने नौ गेंदों में नाबाद 17 रन बनाए और दो चौके लगाए। वे आईपीएल 2022 के उनके पहले चौके थे जिसने टीम को बराबर स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement