X close
X close
Indibet

पिता की चिता को मुखाग्नि देने के लिए हार्दिक पांड्या हुए रवाना, बायो-बबल तोड़कर घर पहुंचे क्रुणाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 16, 2021 • 13:44 PM View: 321

Hardik Pandya Father Death: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने अपने पिता खो दिया है। हिमांशु पांड्या को दिल का दौरा पड़ने से शनिवार की सुबह निधन हो गया। पिता के इस तरह अचानक गुजर जाने से परिवार में शोक की लहर दौड़ चुकी है। वहीं इस खबर के मिलते ही सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेल रहे क्रुणाल पांड्या बायो-बबल के वातावरण से बाहर निकलकर घर के लिए रवाना हो गये।

क्रुणाल पांड्या अब सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के आगे के मैच नहीं खेलेंगे। बडौदा क्रिकेट एसोसियेशन के सीईओ ने इस बारे में जानकारी दी है। एएनआई से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'हां, क्रुणाल पांड्या ने पर्सनल कारण की वजह से टीम का बायो बबल छोड़ दिया है और वह घर के लिए रवाना हो चुके हैं।'

Trending


वहीं हार्दिक पांड्या भी प्राइवेट प्लेन से अपने घर के लिए रवाना हो चुके हैं। आज हार्दिक और उनके बड़े भाई क्रुणाल जिस मुकाम पर हैं उसमें उनके पिता का संघर्ष और त्याग शामिल है। हार्दिक और क्रुणाल दोनों को सफल क्रिकेटर बनाने में उनके पिता के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है।  

हार्दिक और उनके बड़े भाई क्रुणाल का अपने पिता के साथ गहरा लगाव था कई मौकों पर दोनों खिलाड़ियों को पिता के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। हार्दिक अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ फोटोज और वीडयो शेयर भी करत थे। ऐसे में यह खबर दोनों ही भाईयों को तोड़ देने वाली है।


 
LivePools