X close
X close
Indibet

"केएल राहुल मेरे लिए टेस्ट, 50 ओवर और टी-20 के बल्लेबाज है" , ब्रायन लारा का भारतीय बल्लेबाज के लिए बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 21, 2020 • 13:52 PM View: 641

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल आईपीएल 2020 में अभी तक शानदार फॉर्म में चल रहे है। उन्होंने इस सीजन कुल 525 रन बना लिए है और ऑरेंज कैप भी पंजाब के कप्तान के पास ही है।

भले ही पंजाब की टीम का प्रदर्शन इस सीजन इतना खास नहीं रहा है लेकिन राहुल ने अपने बल्ले से लगभग हर मैच में जबदरस्त रन बनाएं है और खूब वाहवाही बटोरी है।

Trending


अब राहुल ने क्रिकेट इतिहास के शानदार बल्लेबाजों में से एक तथा वेस्टइंडीज के पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा को अभी अपनी तारीफ करने पर विवश कर दिया है। अन्य क्रिकेटरों की तरह अब लारा भी राहुल की बल्लेबाजी के कायल हो चुके है।

उन्होंने कहा कि राहुल एक ऐसे खिलाड़ी है जो क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शानदार तरीके से खेल सकते है। लारा का यह बयान पंजाब द्वारा मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में रोमांचक जीत के बाद आया। 


स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते वक्त लारा ने केएल राहुल के तारीफों के पूल बांधते हुए कहा, "यह मेरे टेस्ट बल्लेबाज है, यह मेरे 50 ओवर वाले बल्लेबाज है और साथ में मेरे टी-20 बल्लेबाज है।"

उन्होंने कहा कि कप्तानी मिलने के बाद राहुल ने कभी भी उसका असर अपने बल्लेबाजी पर नहीं आने दिया।

लारा ने कहा, "उन्होंने एक कप्तान के तौर पर बेहतरीन काम किया है। जिस तरीके से वह बल्लेबाजी करते है वो मुझे काफी पसंद है और साथ में उन्होंने दोनों चीजों का बराबर दर्जा दिया है। हा वो शुरुआत में मैच को फिनिश नहीं कर पाते थे लेकिन अब धीरे-धीरे वो इसमें सुधार कर रहे है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now