X close
X close
Indibet

हांगकांग के कप्तान ने बताया भारत-पाकिस्तान के गेंदबाज़ों में बड़ा अंतर, खुद सुनिए निज़ाकत के शब्द

हांगकांग की टीम भारत और पाकिस्तान से मुकाबला हारने के बाद एशिया कप से बाहर हो चुकी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 03, 2022 • 13:53 PM

एशिया कप के छठे मुकाबले में पाकिस्तान ने हांगकांग की पूरी टीम को 38 रनों के कुल स्कोर पर ऑलआउट करके मुकाबला 155 रनों के बड़े अंतर से जीता। इस मैच में पाकिस्तानी गेंदबाज़ों ने हांगकांग की पूरी बैटिंग लाइनअप को ताश के पत्तों की तरफ उड़ा कर रख दिया था। इस टूर्नामेंट में हांगकांग ने भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों के खिलाफ क्रिकेट खेला। ऐसे में अब हांगकांग के कप्तान निज़ाकत खान ने भारत-पाकिस्तान के गेंदबाज़ों के बीच बड़े अंतर का सामने रखा है।

पाकिस्तान से मिली बड़ी हार के बाद हांगकांग के कप्तान निज़ाकत खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की पेस को भारतीय गेंदबाज़ों की तुलना में बेहतर बताया। नसीम शाह पर पूछे गए सवाल पर वह बोले, 'देखिए पेस में अंतर था। पाकिस्तान के पेस बॉलर्स अच्छे हैं। इंडिया के भी बॉलर्स अच्छे हैं, लेकिन वहां विकेट का भी अंतर था।'

Trending


वह आगे बोले, 'आज बॉल नीचा रह रहा था। दोनों ही टीमों में टॉप क्लास और वर्ल्ड क्लास बॉलर्स हैं। अंतर ज्यादा नहीं था, लेकिन पाकिस्तान के गेंदबाज़ों की पेस इंडिया के गेंदबाज़ों से ज्यादा बेहतर थी।' बता दें कि हांगकांग और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में स्पिनर का बोलबाला रहा। शादाब खान और मोहम्मद नवाज़ ने अपनी टीम के लिए कुल 7 विकेट चटकाए थे, वहीं तेज गेंदबाज़ों के नाम सिर्फ 3 ही विकेट रहे।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए निज़कात खान ने आईसीसी से भी गुहार लगाई। हांगकांग के कप्तान ने कहा अगर हमे बड़ी टीमों के साथ खेलने को मिलेगा तो हम ज्यादा सीख सकेंगे। एक दो मैच खेलकर ज्यादा सीखा नहीं जा सकता। यह मसला सभी एसोसिएट टीमों के साथ हैं, मैं चाहूंगा कि आईसीसी इस मुद्दे पर विचार करें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now