X close
X close
Indibet

हैदराबाद ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला, पंजाब का यह बड़ा बल्लेबाज हुआ प्लेइंग XI से बाहर

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 24, 2020 • 19:15 PM View: 543

सनराइजर्स हैदराबाद ने शनिवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के 43वें मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। हैदराबाद 10 मैचों में चार जीत के साथ आठ अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। वहीं, पंजाब छठे नंबर पर है। दोनों टीमें पिछली बार जब एक दूसरे से भिड़ी थी तो हैदराबाद ने पंजाब को 69 रनों से हराया था।

इस मैच में पंजाब की टीम को एक बड़ा झटका लगा है।  शानदार फॉर्म में चल रहे टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल चोट के कारण बाहर बैठे है और उनकी जगह टीम में मनदीप सिंह को शामिल किया गया है। 

Trending



पंजाब ने इस मैदान पर सात में से चार मैच जीते हैं जबकि तीन हारे हैं। वहीं, हैदराबाद ने आठ में से पांच जीते हैं और तीन हारे हैं।

दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब : केएल राहुल (कप्तान व विकेटकीपर), क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, मनदीप सिंह, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now