X close
X close
Indibet

फिर से टीम की कोचिंग करना चाहता है यह दिग्गज, इमोशनल हो कर कही ऐसी बात

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 09, 2018 • 18:59 PM View: 1737

9 अक्टूबर। इसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए टेस्ट मैच में बॉल टेम्परिंग विवाद के चलते आस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा देने वाले डैरेन लैहमन ने कहा है कि वह एक बार फिर कोचिंग की दुनिया में लौटना चाहते हैं। लैहमन तकरीबन पांच साल तक टीम के कोच रहे और उन्हीं के मार्गदर्शन में टीम ने 2015 में विश्व कप अपने नाम किया था।   स्कोरकार्ड

बॉल टेम्परिंग विवाद में क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने हालांकि लैहमन की क्लीन चिट दे दी थी, लेकिन लैहमन ने कुछ दिनों बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इस विवाद के कारण सीए ने तत्कालीन कप्तान स्टीवन स्मिथ और उप-कप्तान डेविड वार्नर के साथ सलामी बल्लेबाज कैमरून बैनक्रॉफ्ट पर प्रतिबंध लगा दिया था। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने लैहमन के हवाले से लिखा है, "मैं एक दिन दोबारा कोचिंग करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मैं अच्छा कोच हूं। मेरा कोचिंग रिकार्ड काफी बेहतर है। एक समय मैं वहां जाना चाहूंगा। एक छोटा करार शायद सही होगा.. मैं इसी की खोच में हूं।"

उन्होंने हालांकि यह साफ कर दिया है वह इस ग्रीष्मकाल में कोचिंग से दूर रहेंगे और इसके बाद इस बारे में सोचेंगे।   स्कोरकार्ड

उन्होंने कहा, "लेकिन मैं इस ग्रीष्मकाल में इससे दूर रहूंगा। इस दौरान में क्रिकेट देखूंगा और इसका लुत्फ उठाऊंगा। अगले साल देखते हैं कि क्या होता है।" लैहमन के रहते ही आस्ट्रेलियाई टीम ने 2013-14 और 2017-18 एशेज में जीत हासिल की थी। 

Trending



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now