X close
X close
Indibet

IND vs WI: रोहित शर्मा से साथ बल्लेबाजी करने से विराट कोहली को होता है बड़ा फायदा,खुद किया खुलासा

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 22, 2018 • 09:31 AM View: 4448

गुवाहाटी, 22 अक्टूबर (CRICKETNMORE)| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में शानदार जीत दर्ज करने के बाद माना कि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के पिच पर मौजूद होने से बल्लेबाज और आसान हो जाती है।\

भारत ने रविवार को यहां वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराया। कोहली ने 140 रनों की शानदार पारी खेली जबकि शर्मा नाबाद 152 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कोहली को उनकी दमदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। 

Trending


ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS  

कोहली ने मैच के बाद कहा, "यह जीत हमारे लिए शानदार रही। मैं समझता हूं कि वेस्टइंडीज ने भी बेहतरीन बल्लेबाज की और 320 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है लेकिन हम जानते थे कि अगर एक अच्छी साझेदारी हुई तो हम मैच जीत जाएंगे।"

कोहली ने कहा, "दूसरे छोर में रोहित हो तो बल्लेबाजी आसान हो जाती है। ऐसा बहुत कम होता है कि रोहित क्रीज पर मौजूद दूसरे बल्लेबाज से धीमी बल्लेबाजी करे। शीर्ष तीन बल्लेबाजों में से मुझे एंकर रोल निभाना पसंद लेकिन आज मैं अच्छा महसूस कर रहा था और मैंने रोहित से कहा कि वह एंकर रोल निभाए। मेरे पवेलियन लौटने के बाद उन्होंने तेज बल्लेबाजी की और अंबाती रायडू ने एंकर रोल निभाया।"

दूसरा वनडे मुकाबला 24 अक्टूबर को विशाखापट्टनम में खेला जाएगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS