X close
X close
Indibet

आईपीएल के Mid-Season Transfer में इमरान ताहिर को नहीं छोड़ेगी चेन्नई सुपर किंग्स

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 13, 2020 • 18:15 PM View: 2051

चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेलने वाले सॉउथ अफ्रीका के दिग्गज लेग स्पिनर इमरान ताहिर को अभी तक आईपीएल के 13वें सीजन में खेलने का मौका नहीं मिला है। आईपीएल के आधे टूर्नामेंट के बीत जाने के बाद होने वाले मिड-सीजन ट्रांसफर में ऐसे कयास लगाएं जा रहे थे की इमरान ताहिर को चेन्नई की टीम किसी और टीम के अन्य  खिलाड़ी  के साथ फेर बदल करेगी लेकिन शायद चेन्नई की टीम अपने इस तुरुप के इक्के को किसी और टीम में भेजने को तैयार नहीं है। 

एएनआई न्यूज़ एजेंसी के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 2019 के आईपीएल की तरह ही इस बार भी कोई भी टीम इस मिड सीजन ट्रांसफर में अपने दिग्गज खिलाड़ियों को छोड़ना नहीं चाहती और ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है की चेन्नई की टीम भी इमरान ताहिर का ट्रेड नहीं करेगी और ताहिर इस पूरे सीजन में अपने टीम चेन्नई के साथ बने रहेंगे। 

Trending


एएनआई के अधिकारी ने कहा की जब तक किसी टीम के खिलाड़ी  को चोट की चिंता नहीं है या फिर उनके टीम का संयोजन सही नहीं बैठ रहा है तब तक कोई भी टीम खिलाड़ियों की अदला-बदली नहीं करेगी। बता दें की ताहिर के अलावा अजिंक्या रहाणे , क्रिस गेल , नाथन कूल्टर-नाइल के अलावा ऐसे कई बड़े नाम है जिनका नाम मिड सीजन ट्रांसफर के खिलाड़ियों  की लिस्ट में शुमार है। 

आपकों बता दें की मिड सीजन ट्रांसफर में वहीं खिलाड़ी जाएंगे जिन्होंने इस सीजन में दो  या  दो मैच से कम खेले है। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo