X close
X close
Indibet

शख्स ने टीचर बहाली में खुद को बताया एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर को अपना पिता, दर्ज होगा FIR

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 03, 2021 • 15:18 PM View: 348

छत्तीसगढ़ में भारत के दो बड़े पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर को लेकर एक मजेदार घटना हुई है।

दरअसल रायपुर में शिक्षकों की बहाली का काम चल रहा था। एक महेंद्र सिंह धोनी नामक व्यक्ति ने शिक्षक के पोस्ट के लिए अप्लाई किया था। हैरान कर देने वाली बात यह रही कि उसने पिता के नाम में सचिन तेंदुलकर का नाम लिख दिया।

Trending


इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह एक फेक अप्लीकेशन था और दो बड़े क्रिकेटरों का नाम एक साथ मिलना इत्तेफाक नहीं हो सकता। लेकिन इससे बड़ी हैरानी की बात यह रही कि महेंद्र सिंह धोनी नामक इस उम्मीदवार को अधिकारियों ने इंटरव्यू के लिए निमंत्रण भी भेज दिया। लेकिन इस घटना ने तब तुल पकड़ी जब वो आदमी इंटरव्यू के लिए नहीं आया।

खबरों की माने तो 2 जुलाई को इंटरव्यू था और वो इंसान जब इंटरव्यू के लिए नहीं आया तो अधिकारियों को शक हुआ। उसके बाद उन्होंने फॉर्म में दिए गए उसके नंबर पर कॉल किया जो नहीं लगा। इसके बाद यह बात पूरी तरह से सुनिश्चित हो गई कि वो फॉर्म नकली था।

अधिकारी इस बात की भी जांच कर रहे है कि भले ही वो अप्लीकेशन फेक था लेकिन इसके बावजूद उसे इंटरव्यू के लिए किसने बुलाया। इंटरव्यू ले रहे अधिकारियों ने कहा है कि वो इस नकली महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर भारत के क्रिकेट इतिहास में दो सबसे बड़े खिलाड़ी हुए। एक तरफ जहां धोनी ने अपनी कप्तानी से देश को कई सुनहरे पल दिए दो वहीं दूसरी तरफ सचिन ने 20 साल से भी ज्यादा तक देश की बल्लेबाजी का भार अपने कंधे पर उठाकर रखा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo