X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

इंग्लैंड-पाकिस्तान के पहले टेस्ट पर ग्रेटर मैनचेस्टर में बढ़े लॉकडाउन का असर पढ़ेगा या नहीं,ECB ने दिया जवाब

By Saurabh Sharma Jul 31, 2020 • 17:44 PM

लंदन, 31 जुलाई | इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा है कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच पर ग्रेटर मैनचेस्टर में कोरोनावायरस के कारण बढ़ी पाबंदियों का असर नहीं पड़ेगा। तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच पांच अगस्त से शुरू हो रहा है।

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के चलते उत्तरी इंग्लैंड में और ग्रेटर मैनचेस्टर में सरकार ने शुक्रवार को पाबंदियां बढ़ा दी हैं।

स्वास्थ्य सचिव मैट हैनकॉक ने बीबीसी से कहा कि सरकार से मिली जानकारी के आधार पर तय कदम उठाए गए हैं। उन्होंने कहा कि अधिकतर संक्रमण एक दूसरे के घर जाने, लोगों को दोस्तों, रिश्तेदारों से मिलने के कारण हो रहा है।

बीबीसी के मुताबिक ईसीबी ने कहा है कि वह सरकार की सलाह को मानना जारी रखेगा लेकिन जो प्रोटोकॉल लागू हैं, उनके आधार पर मैच खेला जा सकता है।

पाकिस्तान की टीम जून से इंग्लैंड में है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट और तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है। दूसरा और तीसरा टेस्ट मैच साउथैम्पटन के एजेस बाउल में खेला जाएगा। दूसरे मैच की शुरुआत 13 अगस्त से होगी जबकि सीरीज का आखिरी मैच 21 अगस्त से शुरू होगा।

टी-20 सीरीज की शुरुआत 28 अगस्त से होगी और एक सितंबर तक चलेगी। यह सीरीज पूरी तरह से ओल्ड ट्रेफर्ड पर खेली जाएगी।