X close
X close

भारत के इस गेंदबाज से डर रहा है न्यूजीलैंड, कारण आपको चौंका देगा

by Vishal Bhagat Nov 07, 2017 • 16:42 PM

7 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी- 20 मैच होने वाला है। यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। ऐसे में एक तरफ जहां भारत की टीम पहला टी- 20 मैच जीतने में सफल रही थी तो वहीं दूसरे टी- 20 मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को 40 रन से करारी शिकस्त दी थी। 

ऐसे में तीसरे टी- 20 मैच में भारत पर खासा दबाव होगा लेकिन भारत के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी ये है कि भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी गेंदबाजी से कहर बरपा रहे हैं।  दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

कप्तान कोहली के लिए बुमराह की गेंदबाजी तुरूप का इक्का बन गए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इस टी- 20 सीरीज में अबतक बुमराह ने 6 विकेट निकाल लिए हैं। इतना ही नहीं साल 2017 में टी- 20 इंटरनेशनल में बुमराह के नाम इस समय तक 8 मैच में 10 विकेट दर्ज हो गए हैं।

इसके साथ - साथ जसप्रीत बुमराह भारत के डेथ ओवरों में कमाल के गेंदबाज साबित हो रहे हैं। शुरूआती 6 ओवर की बात की जाए तो टी- 20 इंटरनेशनल में बुमराह ने अबतक 41 ओवर की है और 8 विकेट चटकाने में सफल रहे हैं तो वहीं 6 से 15 ओवर के बीच बुमराह के नाम टी- 20 इंटरनेशनल में 5 विकेट मिले हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ है बला की खूबसूरत, देखकर आप दिवाना हो जाएगें

इसके अलावा डेथ ओवर आखिरी पांच ओवर की बात की जाए तो टी- 20 इंटरनेशनल में बुमराह ने अबतक कुल 35.1 ओवर किए हैं और 20 विकेट चटकाने में सफलता पाई है। वैसे जसप्रीत बुमराह ने टी- 20 इंटरनेशनल में अबतक 29 मैच में 38 विकेट चटका चुके हैं।