X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर ने की टिम पेन की तारीफ, कप्तान को लेकर कही ये बातें

IANS News
By IANS News
December 24, 2020 • 19:33 PM View: 268

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन की कप्तानी और उनके प्रदर्शन की तारीफ की है और उन्हें अपना सबसे अहम खिलाड़ी बताया है। लैंगर ने हालांकि कहा है कि एडम गिलक्रिस्ट सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज रहेंगे। पेन ने भारत के खिलाफ एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में नाबाद 73 रन बनाए थे। उनकी यह पारी एक अहम समय पर आई थी। ऑस्ट्रेलिया का स्कोर एक समय सात विकेट पर 111 रन था, पेन की पारी की बदौलत मेजबान टीम 191 रनों का स्कोर बना पाई।

लैंगर ने गुरुवार को कहा, "आप एडम गिलक्रिस्ट की बात करते हैं तो उन्होंने खेल को बदला है। इसलिए गिलक्रिस्ट सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में हैं क्योंकि उन्होंने खेल को बदला है।"

Trending


उन्होंने कहा, "मुझे टिम पेन में काफी भरोसा है, चाहे यह उनकी विकेटकीपिंग हो या बल्लेबाजी। मैंने पिछले साल सर्वजनिक तौर पर और आपस में यह बात कही थी कि वह हमारे सबसे अहम खिलाड़ी हैं क्योंकि वह हमारे मुख्य विकेटकीपर हैं। मैदान के अंदर और बाहर वह शानदार कप्तान हैं और हमने देखा है कि वह किस तरह से खेल सकते हैं। उन्होंने पहली पारी में दबाव में शानदार बल्लेबाजी की थी। वह महान खिलाड़ी हैं, महान कप्तान हैं और मुझे वो हमारी टीम में काफी पसंद हैं।"

उन्होंने कहा, "पेन ने काफी अच्छे योगदान दिए हैं और काफी अहम साझेदारियां की हैं। एशेज के दौरान, पिछले साल, मैंने उनपर से कभी विश्वास नहीं खोया।" 

एडिलेड ओवल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच को जीत ऑस्ट्रेलिया ने चार मैचों की सीरीज में भारत पर 1-0 की बढ़त ले ली है। दूसरा टेस्ट बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर)से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर शुरू हो रहा है।
 


 
Article