X close
X close
Indibet

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरा मिस कर सकते हैं रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को पहली बार मिलेगा टेस्ट टीम में मौका!

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 24, 2020 • 11:11 AM View: 989

India tour of Australia 2020-21: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन रोहित शर्मा टीम के साथ इस सीरीज में जुड़ेगे या नहीं इसको लेकर कोई स्पष्टता अभी तक नहीं आ पाई है। रोहित शर्मा की फिटनेस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ के मैचों से ही चिंता का विषय रही है। ऐसे में अब रोहित से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है।

रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शर्मा के साथ ही तेज गेंदबाज इशांत शर्मा भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को मिस कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि रोहित और इशांत की फिटनेस को लेकर एनसीए में विशेषज्ञों की एक बैठक हुई है। दोनों खिलाड़ियों की फिटनेस रिपोर्ट उत्साहजनक नहीं है। इसकी जानकारी सेलेक्टर्स, टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई को दी जा चुकी है।

Trending


रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शायद ही दोनों खिलाड़ी टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा बन पाएं। ऐसे में युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को रोहित की जगह टेस्ट टीम में शामिल किया जा सकता है। अय्यर ने वनडे और टी 20 क्रिकेट खेला है, लेकिन अभी तक टेस्ट मैचों में उन्होंने डेब्यू नहीं किया है। अगर रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज को मिस करते हैं जिसकी काफी हद तक संभावना है तो निश्चित तौर पर यह टीम इंडिया के लिए यह एक बड़ा झटका होने की उम्मीद है। 

रवि शास्त्री ने दिया था बड़ा बयान: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने रोहित और इशांत की फिटनेस को लेकर कहा था कि, 'अगर उन्हें टेस्ट मैच में खेलना है तो तीन-चार दिनों के भीतर फ्लाइट पकड़नी होगी, वर्ना चीजें मुश्किल हो जाएंगी। ईशांत का मामला भी रोहित जैसा ही है। आप वास्तव में नहीं जानते हैं कि वे दोनों कब आस्ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे।'


 
Article