X close
X close
Indibet

'भाई तू वही है जो लास्ट टेस्ट मैच में कैप्टन था', कोहली- एंडरसन की फोटो पर आए मजेदार कमेंट्स

England vs India: आईसीसी ने विराट कोहली और जेम्स एंडरसन की साथ में हंसी मजाक शेयर करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है। कोहली और जेम्स एंडरसन की ये तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

By Prabhat Sharma July 01, 2022 • 18:56 PM

James Anderson and Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवे टेस्ट मैच की शुरुआत हो चुकी है। फैंस इस मैच के माध्यम से विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच लंबे समय से चली आ रही प्रतिद्वंद्विता को देखने का इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ियों को सर्वश्रेष्ठ माना जाता है और जब वे एक-दूसरे के खिलाफ आते हैं, तो हमेशा ही फैंस को एक रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलती है। दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों के बीच मैदान पर काफी तनाव का माहौल भी देखने को मिल चुका है। हालांकि, अब शायद दोनों खिलाड़ी अच्छे दोस्त बन चुके हैं।

आईसीसी ने दोनों की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें क्रिकेट के ये दो दिग्गज खिलाड़ी मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं। ICC ने इस फोटो को शेयर करने के बाद फैंस से इसे कैप्शन देने को कहा। इस फोटो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने लिखा, ' जेम्स एंडरसन विराट कोहली से पूछ रहे हैं इस न्यू इरा में टीम इंडिया के और कितने कप्तान हैं?' दूसरे यूजर ने लिखा, 'जिमी भाई विराट से कह रहे हैं- मैंने सुना है आपकी टीम कप्तान खोजने के लिए संघर्ष कर रही है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई तू वही है जो लास्ट टेस्ट मैच में कैप्टन था।'

बता दें कि जब भारत ने 2014 में इंग्लैंड का दौरा किया था तब जेम्स एंडरसन पूरी तरह से विराट कोहली पर भारी पड़े थे। हालांकि, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने 2016 में घर पर और फिर 2018 में इंग्लैंड में अपना दबदबा बनाया और जेम्स एंडरसन के होश उड़ा दिए।

यह भी पढ़ें: गांव में पेड़ के नीचे बैठने वाले वैद्य से इलाज करवा रहे हैं धोनी, 40 रुपये है फीस

एजबेस्टन टेस्ट से पहले की बात करें तो अब तक विराट कोहली ने टेस्ट क्रिकेट में जेम्स एंडरसन के खिलाफ 681 गेंदों का सामना किया है। कोहली ने जेम्स एंडरसन के खिलाफ 297 रन बनाए, वहीं एंडरसन ने उन्हें सात बार आउट किया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now