Advertisement
Advertisement

VIDEO: नेट्स में आग उगल रहे हैं दीपक चाहर, अफ्रीकी पिच पर बल्लेबाजों को किया परेशान

भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है। टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। दीपक चाहर को साउथ अफ्रीकी दौरै के लिए बतौर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 23, 2021 • 15:21 PM
Cricket Image for Ind Vs Sa Deepak Chahar Shares A Video Where He Troubles Indias Batters
Cricket Image for Ind Vs Sa Deepak Chahar Shares A Video Where He Troubles Indias Batters (deepak chahar (Image Source: Google))
Advertisement

भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है। टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। दक्षिण अफ्रीकी परिस्थितियों को तेज गेंदबाजों के पक्ष में माना जाता है। ऐसे में टीम इंडिया ने बड़ा दांव खेलते हुए दीपक चाहर (Deepak Chahar) को स्‍टैंडबाय गेंदबाज के रूप में चुना है।

साउथ अफ्रीका की तेज और बाउंस पिचों पर नेट्स में दीपक चाहर ने भारतीय बल्‍लेबाजों को जमकर परेशान किया है। दीपक चाहर ने नेट्स सेशन का वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी गेंदों पर भारतीय बल्लेबाज बेबस नजर आ रहे हैं। भारतीय बल्‍लेबाज दीपक चाहर की गेंदों पर जमकर परेशान हुए इसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है।

Trending


वीडियो शेयर करते हुए दीपक चाहर ने कैप्‍शन में लिखा, 'रेड बॉल मजा है।'दीपक चाहर के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने दीपक की तारीफ करते हुए लिखा, 'भुवी के बाद दीपक भारत के सर्वश्रेष्‍ठ स्विंग गेंदबाज हैं। मुझे भरोसा है कि जब वो टेस्‍ट क्रिकेट खेलेंगे तो सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करेंगे।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि दीपक चाहर ने अब तक भारतीय टीम के लिए टेस्‍ट डेब्‍यू नहीं किया है। ऐसे में साउथ अफ्रीका में अगर माहौल बनता है तो इस बात की संभावना बन सकती है कि टीम इंडिया दीपक चाहर को मेन स्कॉवड में शामिल करने के बारे में सोचे। दीपक चाहर अपने नियंत्रण और गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराने के लिए जाने जाते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement