X close
X close
Indibet

IND vs SL: राहुल द्रविड़ ने दिया था दीपक चाहर को सीक्रेट मैसेज, गेंदबाज ने खुद किया खुलासा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 21, 2021 • 00:37 AM View: 1420

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले को टीम इंडिया ने 3 विकेट से जीत लिया। इस मैच में टीम इंडिया के खिलाड़ी दीपक चाहर ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। दीपक चाहर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 69 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई।

मैच के दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ। दीपक चाहर ने जैसे ही अपना अर्धशतक पूरा किया वैसे ही टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ को ड्रेसिंग रूम से भागकर डगआउट में आते देखा गया। दीपक चाहर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसे में राहुल द्रविड़ डगआउट में आए और उनके छोटे भाई  राहुल चाहर को कोई सीक्रेट मैसेज दिया।

Trending


दीपक चाहर ने मैच के बाद इस सीक्रेट मैसेज का जिक्र करते हुए कहा, 'राहुल द्रविड़ सर ने मुझसे कहा था कि मैं हर एक गेंद खेलूं। राहुल सर को मुझपर पूरा विश्वास था। उन्हें हमेशा से ही मुझपर विश्वास रहा है। ये मेरे लिए गेम चेंजर था। बता दें कि श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट पर 275 रन बनाए।  

श्रीलंका के लिए चमिका करुणारत्ने ने 33 गेंदो में नाबाद 44 रनों की विस्फोटक पारी खेली। इसके अलावा अविष्का फर्नांडो ने 50 और चरिथ असालंका ने 65 रन बनाकर श्रीलंका को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में मदद की। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लिए वहीं दीपक चाहर के खाते में 2 विकेट आए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo