X close
X close
Indibet

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों के गोल्फ कोर्स जाने पर भारत ने जताई नाराजगी, कहा- बायो बबल का हुआ है उल्लंधन

IANS News
By IANS News
June 15, 2021 • 19:56 PM View: 1150

भारतीय टीम मैनेजमेंट ने न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ियों के गोल्फ कोर्स जाने पर बायो बबल प्रोटोकॉल को लेकर सवाल उठाए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड टीम के छह सदस्य पास के गोल्फ कोर्स में गए, जबकि भारतीय खिलाड़ी और उनके परिवार होटल के फ्लोर में ही थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी, हेनरी निकोलस, मिशेल सेंटनर, डेरिल मिशेल और फीजियो टॉमी सिमसेक मंगलवार की सुबह गोल्फ कोर्स गए थे। भारतीय टीम के मैनेजर ने आईसीसी को इस बारे में जानकारी दी कि टीम इस कृत्य को बायो बबल प्रोटोकॉल का उल्लंघन मानती है।

Trending


टीम के एक सदस्य ने क्रिकबज से कहा, "खिलाड़ियों और उनके परिवार के सदस्यों को उनके फ्लोर से मैदान में जाने के अलावा बाहर नहीं निकलने के लिए कहा गया था। लेकिन आज सुबह हमें जानकारी मिली कि कीवी टीम के छह खिलाड़ी गोल्फ कोर्स गए हैं।"

आईसीसी ने हालांकि कहा कि इससे प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं हुआ है और अब भारतीय टीम ने भी अपना क्वारंटीन पीरियड पूरा कर लिया है तथा वह भी बायो बबल के अंदर रहकर कुछ भी कर सकती है जिसमें गोल्फ खेलना भी शामिल है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच यहां 18 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo