X close
X close
Indibet

भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमें एक साथ जा सकती हैं इंग्लैंड,मुंबई में इतने दिन रहना होगा क्वारंटीन 

IANS News
By IANS News
May 18, 2021 • 18:52 PM View: 800

भारत की पुरुष और महिला क्रिकेट टीमों के अपनी-अपनी सीरीज के लिए दो जून को चार्टर्ड फ्लाइट से एक साथ इंग्लैंड जाने की संभावना है। अगर ऐसा हुआ तो यह भारतीय क्रिकेट के लिहाज से अपने तरह की पहली घटना होगीै।

दोनों टीमों के 19 मई को दो सप्ताह के क्वारंटीन के लिए मुंबई में इकट्ठा होने की संभावना है। हालांकि सोमवार को ऐसी बातें सामने आईं कि पश्चिमी तट पर चक्रवात से उपजे हालात के कारण उनके आगमन में देरी हो सकती है।

Trending


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) प्रस्थान से पहले मुंबई में क्रिकेटरों के इकट्ठा होने की तारीखों के रूप में 19 मई और 24 मई पर विचार कर रहा था।

भारतीय पुरुष टीम जहां इंग्लैंड में छह टेस्ट मैच खेलेगी, जिसमें इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट और 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल शामिल हैं। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से होगी। महिला टीम जून के मध्य में मेजबान टीम के साथ एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी।

क्रिकइंफो की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'पुरुषों 20 सदस्यीय टेस्ट टीम (मुंबई में रहने वालों को छोड़कर) बुधवार से टीम होटल में अपना क्वारंटीन शुरू करेगी'।

इसमें कहा गया है कि कप्तान विराट कोहली, उनके सहायक अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित मुंबई में रहने वाले टीम के पाकी के सदस्य और टीम प्रबंधन के सदस्य 24 मई से मुंबई टीम के होटल में बनाए गए बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश करेंगे।

इंग्लैंड पहुंचने पर टीमें 10-दिवसीय क्वारंटीन से गुजरेंगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now