X close
X close
Indibet

AUSvIND:'ध्यान रखो कहीं गर्दन स्कैन ना करवाना पड़े', मैदान पर 4 टोपी 2 चश्मा पहने 'Swag' में दिखे सिराज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 15, 2021 • 13:37 PM View: 404

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल खत्म होने पर कंगारूओं ने 5 विकेट के नुकसान पर 274 रन बना लिए हैं। मैच के दौरान टीम इंडिया के युवा गेंदबाज मोहम्मद सिराज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पंसद की जा रही है। सिराज की यह तस्वीर काफी मजेदार है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडर पर सिराज की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सिराज 4 टोपी और 2 चश्मों के साथ काफी फनी लुक में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सिराज को ध्यान रखना चाहिए कहीं उन्हें गर्दन स्कैन करवाने के लिए न जाना पड़े।'

Trending


कोरोना वायरस के मामलों के बढ़ने के बाद अंपायर द्वारा खिलाड़ियों की टोपी, चश्मे और अन्य सामग्री को नहीं पकड़ा जा रहा है इसी के चलते साथी खिलाड़ियों को ऐसा करना पड़ रहा है। फिलहाल भारतीय टीम में चोटिल खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। चौथे टेस्ट मैच के दौरान नवदीप सैनी भी घायल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं। 

बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर और टी नटराजन ने डेब्यू किया है। पहले दिन के खेल में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने शानदार शतक लगाया और अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया। भारत की तरफ से नटराजन ने 2 विकेट लिए वहीं सिराज, सुंदर और शार्दुल ठाकुर एक-एक विकेट लिए।


 
LivePools