X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर ने उठाया बड़ा कदम, इंग्लैंड में 'लंकाशायर' के लिए खेलेंगे वनडे क्रिकेट

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 22, 2021 • 19:42 PM View: 2280

टीम इंडिया के भरोसेमंद बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बड़ा कदम उठाया है। श्रेयस अय्यर IPL 2021 के ठीक बाद इंग्लैंड के काउंटी क्लब लंकाशायर (Lancashire) के लिए रॉयल लंदन कप में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। इसका फायदा अय्यर को भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने में मिल सकता है।

15 जुलाई 2021 को श्रेयस अय्यर मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचेंगे और वहां जाने के तकरीबन एक माह के लम्बे के बाद वह लंकाशायर के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल के ठीक बाद टीम इंडिया को आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने के लिए इंग्लैंड जाना है जहां उसका सामना न्यूजीलैंड से है।

Trending


मालूम हो कि श्रेयस अय्यर लंकाशायर के लिए खेलने वाले छठे भारतीय होंगे। श्रेयस अय्यर से पहले टीम इंडिया के बड़े नाम इस क्लब से जुड़ चुके हैं। जिन्में फारूख इंजीनियर, सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज खिलाड़ियों का नाम शामिल है। इसके अलावा दिनेश मोंगिया और मुरली कार्तिक भी लंकाशायर से खेल चुके हैं।

श्रेयस अय्यर ने जताई खुशी: श्रेयस अय्यर ने लंकाशायर के साथ जुड़ने के बारे में कहा, 'लंकाशायर इंग्लिश क्रिकेट में एक प्रसिद्ध नाम है जिसका भारतीय क्रिकेट के साथ लंबे समय से संबंध है। मैं लंकाशायर में फारूख इंजीनियर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण जैसे महान लोगों की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools