X close
X close
Indibet

VIDEO : युवराज ने दिखाई छोटे युवी की पहली झलक, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

Indian Former Cricketer yuvraj singh shares his son first glimpes : युवराज सिंह ने अपने बेटे की पहली झलक को फैंस के साथ शेयर कर दिया है।

By Shubham Yadav May 10, 2022 • 16:22 PM View: 389

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी राय देते हैं और फैंस उनके ट्वीट्स को काफी पसंद भी करते हैं। मगर इस बार युवी एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं लेकिन वजह कुछ और है। युवराज ने कई महीनों बाद अपने बेटे की पहली झलक फैंस को दे दी है।

युवी 25 जनवरी 2022 को पिता बने थे और उसके बाद से ही उन्होंने अपने बेटे के साथ अपनी तस्वीर को सार्वजनिक नहीं किया था। युवी के फैंस जानते हैं कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद कम ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। लेकिन आखिरकार युवी ने फैंस के लंबे इंतज़ार को खत्म करते हुए अपने बेटे के साथ पहली तस्वीर शेयर कर दी है।

Trending


युवी ने 9 मई 2022 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटे के जन्म के समय से लेकर अब तक की तस्वीरों से बना एक वीडियो शेयर किया है। युवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ''इस मदर्स डे पर एक पिता के रूप में अपनी यात्रा साझा करने के लिए अभिभूत हूं। मेरा मानना है कि माता-पिता के रूप में हम जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं, वो है पालन-पोषण में एक समान भागीदार बनना। डायपरिंग हो या फीडिंग, मैं हमेशा सीख रहा था लेकिन हेज़ल इस मामले में हमेशा बिल्कुल सही थीं। आइए इस माता-पिता की यात्रा में न केवल इस मदर्स डे पर बल्कि हमारे जीवन के हर दिन में भागीदार होने का वादा करें।'' 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आपको बता दें कि युवराज सिंह और हेजल कीच कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के 5 साल बाद ये दंपत्ति जनवरी 2022 में एक प्यारे से बच्चे के माता-पिता बने।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now