X close
X close
Indibet

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर, ये स्टार खिलाड़ी शुरूआती मैचों से हुआ बाहर

चोटिल दीपक चाहर (Deepak Chahar) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल 2022 सीजन के शुरुआती मैचों से बाहर हो गए हैं। कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी-20 में भारत की ओर से खेलते हुए चाहर को चोट लग

By IANS News March 02, 2022 • 18:37 PM

चोटिल दीपक चाहर (Deepak Chahar) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल 2022 सीजन के शुरुआती मैचों से बाहर हो गए हैं। कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी-20 में भारत की ओर से खेलते हुए चाहर को चोट लग गई थी और श्रीलंका के खिलाफ बाद में टी-20 सीरीज से बाहर हो गए थे। चाहर आगे के प्रबंधन और चोट से उबरने के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट में कहा गया है कि, "चाहर, जिन्हें पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में चोट लग गई थी, उनको ठीक होने में कई सप्ताह लगने की संभावना है, जिसका अर्थ है कि वह आईपीएल के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं, जो 26 मार्च से 29 मई के बीच खेला जाएगा। बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी से अंतिम मूल्यांकन का इंतजार कर रहे हैं, जहां चाहर वर्तमान में अपने पुनर्वास के दौर से गुजर रहे हैं।"

Trending


चाहर भारतीय टीम के साथ अपने प्रदर्शन से काफी उत्साहित थे। उन्होंने केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ अंतिम वनउे मैच में 2/54 विकेट लिए और 54 रनों की तेज पारी खेली थी, लेकिन फिर भी भारत चार रन से हार गया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दो वनडे मैचों में, चाहर ने गेंद से 2/53 और 2/41 लेने के अलावा 54 और 38 रन बनाए। चोटिल होने से ठीक पहले, चाहर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी-20 में दो विकेट लिए थे।

भारतीय टीम के लिए प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण चाहर को सीएसके ने आईपीएल मेगा नीलामी में 14 करोड़ में खरीदा था। चहर के लिए सबसे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स ने बोली लगाई थी। चाहर की वैल्यू 10 करोड़ के स्तर को पार कर जाने के बाद दोनों फ्रेंचाइजी ने पूरी ताकत झोंक दी थी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

हैदराबाद फिर पीछे हट गया और चेन्नई ने मैदान में प्रवेश किया। राजस्थान रॉयल्स देर से 13.25 करोड़ में शामिल हुआ, लेकिन चेन्नई 14 करोड़ रुपये में चाहर को वापस खरीदने में सफल रही, 2018 के बाद से उनके साथ अपना जुड़ाव जारी रखा। यह भी पहली बार था, जब चेन्नई ने किसी खिलाड़ी को शामिल करने पर 10 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए थे। 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now